Asianet News HindiAsianet News Hindi

घर लौट रही थी 27 साल की महिला डॉक्टर; पहले किया रेप, फिर जिंदा जला दिया

तेलंगाना के हैदराबाद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 27 साल की महिला डॉक्टर का जला हुआ शव मिला है। महिला के साथ यौन उत्पीड़न किया गया, इसके बाद उसे जिंदा जला दिया गया।

Veterinarian doctor Priyanka Reddy murder, her scooty was deliberately punctured
Author
Hyderabad, First Published Nov 29, 2019, 11:08 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. तेलंगाना के हैदराबाद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 27 साल की महिला डॉक्टर का जला हुआ शव मिला है। महिला के साथ यौन उत्पीड़न किया गया, इसके बाद उसे जिंदा जला दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका गच्चीबाउली में काम करने के लिए जाती थीं। वह एक टोल प्लाजा के पास अपनी स्कूटी पार्क कर देती थीं और आगे कैब से चली जाती थीं। ऐसा ही बुधवार को उन्होंने किया, लेकिन जब वे वापस लौंटी तो उन्होंने देखा कि उनकी स्कूटी पंचर है तो उन्होंने कैब से जाने का फैसला किया।

हादसे से पहले बहन को किया फोन
टोल प्लाजा पर दो लोगों ने प्रियंका को पंचर ठीक कराने का ऑफर दिया और स्कूटी ले गए। प्रियंका रोड के किनारे खड़ी थीं। उन्होंने अपनी बहन को बताया कि उन्हें अकेले डर लग रहा है। इसके बाद वे फोन रख देती हैं और थोड़ी देर में करने को कहती हैं। लेकिन थोड़ी देर में प्रियंका का फोन ऑफ हो जाता है। 

परिवार ने खोजा, लेकिन नहीं मिलीं
प्रियंका के परिवार ने टोल के पास उन्हें खोजने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस में मिसिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। 

गुरुवार को जला हुआ मिला शव
पुलिस को शादनगर इलाके में एक अंडर कंस्ट्रक्शन पुल के नीचे जली हुई लाश मिली। सैंडिल और स्कॉर्फ से परिजनों ने प्रियंका की पहचान की। पुलिस को थोड़ी दूरी पर इनरवियर मिले, जिससे उनके साथ दुष्कर्म की आशंका हुई। हालांकि, इस मामले में अभी गिरफ्तारी नहीं हुई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios