Asianet News Hindi

ममता सरकार को एक और झटका, पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा

प बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले राज्य की ममता बनर्जी सरकार को बड़ा झटका लगा है। पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। वे बंगाल सरकार में खेल मंत्री थे। 

West Bengal Laxmi Ratan Shukla resigns from Minister post KPP
Author
Kolkata, First Published Jan 5, 2021, 2:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. प बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले राज्य की ममता बनर्जी सरकार को बड़ा झटका लगा है। पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। वे बंगाल सरकार में खेल मंत्री थे। 

लक्ष्मी रतन शुक्ला ने मंगलवार को इस्तीफे का ऐलान किया। हालांकि, वे अभी टीएमसी से विधायक हैं। बताया जा रहा है कि वे राजनीति से दूर होना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने मंत्री पद के अलावा हावड़ा के टीएमसी जिला अध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया।

 

लक्ष्मी रतन शुक्ला का जन्म 6 मई 1981 को हुआ था। वे राइट हैंड मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज और राइट आर्म मीडियम पेस बॉलर हैं। वे बंगाल टीम का हिस्सा रहे। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल में केकेआर, दिल्ली, और हैदराबाद टीम से खेला। हालांकि, शुक्ला का अंतरराष्ट्रीय करियर कुछ खास नहीं रहा। उन्होंने वनडे में सिर्फ 3 मैच खेले। इसमें उन्होंने 18 रन बनाए। 

विधानसभा चुनाव से पहले ममता को लगे बड़े झटके
हाल ही में ममता बनर्जी को बड़ा झटका लगा था। उनके करीबी और राज्य के परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए थे। इतन ही नहीं सुवेंदु समेत 11 विधायक एक सांसद और एक पूर्व सांसद भी भाजपा में शामिल हुए थे। इन सभी ने गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios