Asianet News HindiAsianet News Hindi

कौन है अब्दाहु कशफ जिसे घंटे भर में ही मिली जमानत, किया टी राजा का सिर तन से जुदा करने का समर्थन

पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी के मामले में विधायक टी राजा सिंह के बयान के बाद हैदराबाद में बवाल मचा हुआ है। इसी बीच, टी राजा के खिलाफ सिर तन से जुदा के नारे का समर्थन करने वाले सैयद अब्दाहु कशफ को गिरफ्तार किया गया, लेकिन घंटेभर बाद ही जमानत दे दी गई। आखिर कौन है कशफ जिसने लगवाए भड़काऊ नारे?

Who is Abdahu Kashaf, who got bail within an hour in hyderabad kpg
Author
First Published Aug 25, 2022, 7:07 PM IST

Who is Syed Abdahu Kashaf: पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी के मामले में विधायक टी राजा सिंह के बयान के बाद हैदराबाद में बवाल मचा हुआ है। इसी बीच, सैयद अब्दाहु कशफ (Syed Abdahu Kashaf) नाम के एक शख्स को सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार किया गया, लेकिन घंटेभर बाद ही जमानत दे दी गई। बता दें कि सैयद अब्दाहु कशफ ने विधायक टी राजा सिंह के खिलाफ 'सिर तन से जुदा' के नारे का समर्थन किया था। आखिर कौन है अब्दाहु कशफ, जिसे इतनी जल्दी मिल गई जमानत। 

कौन है सैयद अब्दाहु कशफ?
सैयद अब्दाहु कशफ सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और सामाजिक कार्यकर्ता है। सोमवार को कशफ ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें 'सिर तन से जुदा' के नारे लग रहे थे। इस वीडियो में कशफ ने लोगों से टी राजा के खिलाफ प्रदर्शन जारी रखने की बात की थी। यह विरोध-प्रदर्शन हैदराबाद में साउथ जोन के डीसीपी ऑफिस के बाहर हो रहा था। कशफ के टी राजा सिंह के खिलाफ लग रहे 'सिर तन से जुदा' के नारे का सपोर्ट करने के आरोप में एक FIR भी दर्ज की गई थी। इसके बाद गुरुवार को उसे गिरफ्तार किया गया, लेकिन एक घंटे में ही जमानत मिल गई। 

टी राजा को पुलिस ने 72 घंटे में दोबारा किया गिरफ्तार : 
दूसरी ओर, पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ टिप्पणी करने वाले विधायक टी राजा सिंह को पुलिस ने गुरुवार को दोबारा गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले उन्हें 23 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि शाम को लोकल कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया था। वहीं, हैदराबाद पुलिस का कहना है कि भाजपा के निलंबित विधायक राजा सिंह को पीडी एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया है। उनके खिलाफ दर्ज 101 आपराधिक मामलों में से वो 18 सांप्रदायिक अपराधों में शामिल हैं।

टी राजा ने मुनव्वर फारुकी के खिलाफ जारी किया था वीडियो : 
ठाकुर राजा सिंह ने मंगलवार 23 अगस्त को कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कहा गया कि उन्होंने पैगंबर मोहम्मद के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। बता दें कि पुलिस जब टी जारा को गिरफ्तार करने पहुंची तो उनके घर के बाहर समर्थकों की भीड़ जमा हो गई और उसने जय श्रीराम और भारत माता की जय के नारे लगाए।​​​​​

ये भी देखें : 

कौन हैं टी राजा जो पैगंबर विवाद में हुए गिरफ्तार, लोगों ने लगाए सिर तन से जुदा के नारे

पैगंबर पर विवादास्पद बयान, तेलंगाना में बवाल, भाजपा MLA टी राजा अरेस्ट, प्रदर्शनकारियों ने लगाए हिंसक नारे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios