Asianet News Hindi

Fitness Freak रोनाल्डो को है इस ड्रिंक से परहेज, इस तरह लोगों को दी पानी पीने की सलाह

हंगरी और पुर्तगाल के मैच से पहले की प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोनाल्डो ने अपने सामने रखी कोल्ड ड्रिंक की बोतलें हटा दी और लोगों को पानी पीने की सलाह दी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Cristiano Ronaldo removes cold drink bottles during press conference, says to Drink water, video goes viral dva
Author
Europe, First Published Jun 15, 2021, 12:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : दुनिया के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) अपने खेल के साथ अपनी फिटनेस को लेकर बहुत एक्टिव हैं। 36 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस 20-15 साल के लड़के जैसी है। रोनाल्डो ने एक बार फिर साबित कर दिया कि, क्यो उन्होंने दुनिया के फिट एथलीटों में से एक माना जाता है। हंगरी और पुर्तगाल (Portugal vs Hungary) के मैच से पहले की प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोनाल्डो ने अपने सामने रखी कोल्ड ड्रिंक की बोतलें हटा दी और लोगों को पानी पीने की सलाह दी।

वायरल हुआ वीडियो
मैच से पहले प्रेस कॉन्फेंस में रोनाल्डो अपने कोच फर्नांडो सैंटोस के साथ पहुंचे। रोनाल्डो ने अपने सामने कोल्ड ड्रिंक कुछ बोतलें देखकर उन्हें कैमरे के एंगल से पूरी तरह से हटाने का फैसला किया। इसे हटाने के साथ ही उन्होंने पानी की बोतल उठाई और सभी को कोल्ड ड्रिंक की बजाय पानी पीने के लिए कहा। रोनाल्डो का इस तरह से बॉटल हटाना लोगों की नजर में आ गया और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

15 जून को होगा हंगरी और पुर्तगाल का मैच
जून 15, मंगलवार को ग्रुप F की टीमें हंगरी और पुर्तगाल के बीच सीजन का पहला मैच खेला जाएगा। ये मैच भारतीय समय अनुसार रात 9.30 बजे से शुरू होगा। जिसे Sony TEN 2, Sony TEN 2 HD, Sony TEN 3, Sony TEN 3 HD, Sony SIX और Sony SIX HD TV चैनलों पर देखा जा सकता है। इसके साथ ही मैच की लाइव स्ट्रीमिंग  SonyLIV पर भी की जाएगी।
 
रोनाल्डो तोड़ सकते है ये रिकॉर्ड
क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास इस टूर्नामेंट में कई रिकॉर्ड्स अपने नाम करने का मौका है। वह यूरोपियन चैंपियनशिप में माइकल प्लातिनी के साथ सबसे ज्यादा 9 गोल दागने वाले खिलाड़ी हैं। पहले मैच ही अगर वो 1 गोल भी दागते है, तो वह प्लातिनी से आगे निकलकर एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे। इसके अलावा रोनाल्डो सबसे ज्यादा इंटरनेशनल गोल मारने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं, उनके नाम 103 गोल दर्ज है। वहीं, पहले नंबर पर 109 गोल के साथ अली देई है। इस सीरीज में उनके पास ये रिकॉर्ड तोड़ने का भी मौका है। 

ये भी पढ़ें- इस तरह हुआ हरभजन सिंह के बीवी का बेबी शावर, केक देख नहीं रोक पाओगे हंसी

WTC जीतने वाली टीम को मिलेंगे इतने करोड़ रुपये, खिलाड़ियों पर भी होगी लाखों रुपये की बारिश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios