Asianet News HindiAsianet News Hindi

थाईलैंड ओपन: पुरुष युगल में रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी ने बनाई सेमी में जगह

भारत के दो बैडमिंटन खिलाड़ियों ने थाईलैंड ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। भारत की और से सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने कड़े मुकाबले में मैन्स डबल्स के सेमीफाइनल में जगह बनाई है। उन्होंने कोरिया के चोई सोलीगू और सेओ सेंग जे को हराया।  उन्होंने कोरिया की बैडमिंटन जोड़ी को क्वाटरफाइनल में  21-17, 17-21, 21-19 हराया।  अब सेमीफाइनल में भारत की इस बैडमिंटन जोड़ी को कोरिया केको सुंग ह्यून और शिन बाक चे  शनिवार को सेमीफाइनल मैच खेलना होगा। 
 

Thailand Open: Ranki reddy and Chirag Shetty pair formed in semi-men's doubles
Author
Thailand, First Published Aug 2, 2019, 4:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बैंकॉक. भारत के दो बैडमिंटन खिलाड़ियों ने थाईलैंड ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। भारत की और से सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने कड़े मुकाबले में मैन्स डबल्स के सेमीफाइनल में जगह बनाई है। उन्होंने कोरिया के चोई सोलीगू और सेओ सेंग जे को हराया।  उन्होंने कोरिया की बैडमिंटन जोड़ी को क्वाटरफाइनल में  21-17, 17-21, 21-19 हराया।  अब सेमीफाइनल में भारत की इस बैडमिंटन जोड़ी को कोरिया केको सुंग ह्यून और शिन बाक चे  शनिवार को सेमीफाइनल मैच खेलना होगा। 

रैंकिंग में 16 वें स्थान पर है सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी जोड़ी

महिला एकल में सिंधू विश्व रैंकिंग में पांचवें, साइना आठवें स्थान पर बरकरार हैं।  मुग्धा अग्रे छह और ऋतुपर्णा एक पायदान रैंकिंग बढ़ी है। दोनों 62वें और 65 वें स्थान पर क्रमश:  बनी हुई हैं। इससे पहले जापान ओपन के सेमीफाइनल में दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी केंटो मोमोटा के से हारने के बाद बी साई प्रणीत चार स्थान के फायदे से 20वें नंबर पर पहुंच गए हैं। वहीं अन्य पुरुष एकल खिलाड़ियों में अजय जयराम 67वें जबकि लक्ष्य सेन 69वें रैंक पर बने हुए हैं। पुरसात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी पुरुष युगल में 16 वें स्थान पर बने हुए हैं। मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी की जोड़ी 25वें पायदान पर हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios