Asianet News HindiAsianet News Hindi

जेल की सलाखों के पीछे से टोक्यो ओलंपिक देख सकेंगे पहलवान सुशील कुमार, जेल अधिकारियों ने दी इजाजत

दो बार के ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार हत्या, गैर इरादतन हत्या और अपहरण के आरोपों तिहाड़ जेल में बंद हैं। यहां उन्हें 23 जुलाई से शुरू होने वाले ओलंपिक खेलों को टीवी पर देखने की अनुमति मिल गई है।

Wrestler Sushil Kumar allowed To Watch Tokyo Olympics 2020 on TV in jail dva
Author
Delhi, First Published Jul 23, 2021, 9:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : छत्रसाल स्टेडियम विवाद के सिलसिले में तिहाड़ जेल में बंद दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (Sushil Kumar) को टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) देखने की अनुमित मिल गई है। दिल्ली जेल अधिकारियों ने गुरुवार को 23 जुलाई से शुरू होने वाले ओलंपिक खेलों से पहले उन्हें अपने वार्ड के कॉमन एरिया में टेलीविजन देखने की अनुमति दी है।

दिल्ली जेल के महानिदेशक संदीप गोयल ने कहा, "हमने सुशील कुमार को उनके वार्ड के कॉमन एरिया में अन्य लोगों के साथ टेलीविजन देखने की अनुमति दी है क्योंकि ओलंपिक शुक्रवार से शुरू होने वाला है। उन्होंने अपने वकील के माध्यम से एक टीवी के लिए कुश्ती मैचों और अन्य घटनाओं के बारे में अपडेट रहने का अनुरोध किया है।

3 महीने से जेल में बंद है सुशील
सुशील कुमार को उनके सह आरोपी अजय कुमार के साथ 23 मई को बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया गया था। उनपर आरोप है, कि संपत्ति विवाद को लेकर चार और पांच मई की दरमियानी रात को उसने और उसके साथियों ने पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू और अमित कुमार के साथ मारपीट की थी। जिसमें सागर (Sagar Dhankar murder case) नाम के पहलवान की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें- Tokyo Olympics 2020: भारतीय पुरुष तीरंदाजी में अतनु दास, प्रवीण जाधव और तरुणदीप राय ने संभाली कमान

ऑटो चलाते थे पिता, बेटी ने घर की गरीबी दूर करने के लिए उठाया धनुष और बनीं दुनिया की नंबर-1 तीरंदाज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios