Asianet News HindiAsianet News Hindi

मां के साथ हुआ रेप फिर जन्मी यह अमेरिकन स्टार, किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE एंकर कायला ब्रेक्सटन ने खुलासा किया कि वह 'प्रोडक्ट ऑफ रेप' हैं। उन्होंने बताया कि एक हैवान ने उसकी मां का रेप किया। जिसके बाद मां प्रेग्नेंट हो गई थी और फिर उसका जन्म हुआ।
 

WWE anchor kayla braxton reveals that she was born after her mom was raped dva
Author
Mumbai, First Published Jun 29, 2022, 8:50 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क: हाल ही में अमेरिका में सुप्रीम कोर्ट ने अबॉर्शन पर रोक लगा दी। इसे लेकर जगह-जगह विरोध हो रहा है। अब इस पर डब्ल्यूडब्ल्यूई की फेमस एंकर कायला ब्रेक्सटन (kayla braxto) ने अपनी आपबीती सुनाई और यूएस में अबॉर्शन पर रोक लगाए जाने का विरोध किया। दरअसल, कायला ने हाल ही में ट्विटर पर खुद को 'प्रोडक्ट ऑफ रेप' यानी कि रेप के बाद जन्मी औलाद बताया। उन्होंने कहा कि उनकी मां के साथ रेप हुआ था और वह प्रेग्नेंट हो गई। जिसके बाद कायला का जन्म हुआ। वह कहती हैं कि आज भी उन्हें अपने पिता के बारे में नहीं पता है।

खुद को बताया 'प्रोडक्ट ऑफ रेप'
फेमस एंकर कायला ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि 'मैं रेप की देन हूं। मेरी मां का एक अजनबी ने बलात्कार किया था। आज तक मुझे नहीं पता चला कि मेरे बायोलॉजिकल पिता कौन हैं। मेरी मां ने मुझे जन्म दिया, क्योंकि ये उनकी इच्छा थी, इसलिए नहीं कि कानून ने उन्हें ऐसा करने के लिए विवश किया। उन्होंने ये भी कहा कि बच्चे को जन्म देना है या नहीं ये महिला का अधिकार होता है। इसे लेकर उनपर कोई कानून नहीं थोपना चाहिए।

कौन है कायला ब्रेक्सटन 
कायला बेकर एक अमेरिकी स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्टर हैं। उनका जन्म 7 जून 1991 में हुआ था। जब वह 9 साल की थी, तब उसकी मां को जेल भेज दिया गया था। जिसके बाद वो एक अनाथालय में पली-बढ़ी। 31 साल की कायला को WWE में साइन किया गया है, जहां वह कायला ब्रेक्सटन नाम से रिंग में एंकरिंग करती हैं। उन्होंने पहले WESH 2 न्यूज के लिए रिपोर्ट की थी। पिछले साल 4 मार्च, 2021 को कायला ने घोषणा की कि वह बायसेक्सुअल हैं। 

क्या है पूरा मामला 
बता दें कि अमेरिका में शुक्रवार को गर्भपात से जुड़े 50 साल पुराने फैसले को बदल दिया। कोर्ट ने 1973 में रो बनाम वेड मामले में गर्भपात की संवैधानिक सुरक्षा खत्म कर दी। इस फैसले के बाद इसका विरोध किया जा रहा है। बता दें कि नोर्मा मैककॉर्वी नाम की महिला ने 1969 में अबॉर्शन को लीगल कराने के लिए लड़ाई लड़ी थी। यह मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा और उन्हें जीत भी मिली। इस दौरान सरकारी वकील हेनरी वेड ने इसका कड़ा विरोध किया था। इसी कारण इस लॉ को रो बनाम वेड के नाम से जाना जाता है। अब इस रो बनाम वेड को खत्म कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें ये है पाकिस्तान की 8 सबसे खूबसूरत महिला खिलाड़ी, देखें फोटोज

आखिर क्यों पुलिस के हत्थे चढ़े पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शाहिद अफरीदी, जानें क्या है पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios