Asianet News HindiAsianet News Hindi

Yahoo सर्च: Virat Kohli और Dhoni का जलवा बरकरार, टॉप में Neeraj Chopra ने भी बनाई जगह

सर्च इंजन Yahoo ने 2021 ईयर इन रिव्यु (YIR) का ऐलान किया है। इसमें सर्च किए जाने वाले खिलाड़ियों की टॉप लिस्ट जारी की गई है। 

Yohoo search, 2021 year in review report, Virat Kohli, Mahendra Singh Dhoni and Neeraj Chopra top three search by users, DVG
Author
New Delhi, First Published Dec 3, 2021, 9:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। भारत की खेल हस्तियों में सबसे अधिक सर्च अभी भी विराट कोहली (Virat Kohli) और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के नाम पर किया जा रहा है। सर्च इंजन याहू (Yahoo) ने 2021 का ईयरली रिव्यू जारी किया है। इसमें विराट कोहली की बादशाहत अभी बरकरार है। सन्यास लेने के बाद भी माही का जलवा अभी कम नहीं हुआ है और वह दूसरे नंबर पर सर्च किए जाने वाले खिलाड़ी हैं। जबकि टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में गोल्ड जीतकर सनसनी पैदा करने वाले नीरज चोपड़ा तीसरे नंबर पर हैं। 

याहू ने किया ऐलान

सर्च इंजन Yahoo ने 2021 ईयर इन रिव्यु (YIR) का ऐलान किया है। इसमें सर्च किए जाने वाले खिलाड़ियों की टॉप लिस्ट जारी की गई है। रिपोर्ट के अनुसार खेल हस्तियों में इस साल कप्तान विराट कोहली को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। दूसरे नंबर पर महेंद्र सिंह धोनी काबिज हैं।

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में विराट की कप्तानी में भारतीय टीम को कीवियों के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन भारतीय टीम ने इसके बाद अच्छी वापसी करते हुए इंग्लैंड को उसी की धरती पर टेस्ट सीरीज में हराया था। ज्यादा वर्कलोड के चलते टी20 वर्ल्ड कप से पहले विराट ने टी-20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था। महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में एक बार सीएसके को चैंपियन बनाया और टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के मेंटॉर भी बनाए गए। 

साल के लगभग अंतिम महीनों में ओलांपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा को याहू सर्च पर जमकर देखा गया है। यही वजह है उन्हें Yahoo Search Engine ने खिलाड़ियों के रिव्यू लिस्ट में तीसरा स्थान दिया है। 

सचिन और रोहित टॉप फाइव में 

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इस लिस्ट में चौथे स्थान और नवनियुक्त भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा 5वें नंबर पर रहे।

Read this also:

दो महाशक्तियों में बढ़ा तनाव: US और Russia ने एक दूसरे के डिप्लोमेट्स को किया वापस

Research: Covid का सबसे अधिक संक्रमण A, B ब्लडग्रुप और Rh+ लोगों पर, जानिए किस bloodgroup पर असर कम

Covid-19 के नए वायरस Omicron की खौफ में दुनिया, Airlines कंपनियों ने double किया इंटरनेशनल fare

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios