Asianet News Hindi

पुलिस और लोगों के लिए पहेली बना एक युवक, पहले माइकल जैक्शन स्टाइल में डांस, फिर खौफनाक कदम...

सूरत में एक दिल दहला देने वाला मामला देखने को मिला है। एक युवक ने शॉपिंग सेंटर के चौथे माले से कूदकर खुदकुशी की। बताया जाता है कि युवक ने मरने से पहले माइकल जैक्शन स्टाइल में डांस किया था।

boy commits suicide by jumping from fourth floor of mall in surat
Author
Surat, First Published Sep 8, 2019, 12:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सूरत. आज कल सुसाइड के मामले दिन प्रति दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। आए दिन आप ऐसी खबरें पढ़ते-देखते होंगे कि किसी ने परेशान होकर आत्महत्या कर ली। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सूरत में देखने को मिला जहां एक युवक ने चौथे माले से कूदकर खुदकुशी की है। पुलिस और स्थानीय लोगों के लिए उसकी मौत अभी पहली बनी हुई है। युवक कहां का रहने वाला था, उसके घरवाले कौन है, उसने आखिर क्यों यह खौफनाक कदम उठाया है। इस बारे में अभी तक किसी कुछ भी नहीं पता है।

शॉपिंग सेंटर की चौथी मंजिल से लगाई छलांग
यह मामला सूरत में एक शॉपिंग सेंटर का है जहां युवक ने चौथे माले से कूदकर आत्महत्या की है। स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक इस एरिया का नहीं है। उसको उन लोगों ने यहां कभी नहीं देखा है। ऐसा लगात है जैसे वह आत्महत्या करने के लिए इस सेंटर में आया है। लोगों के लिए वह अनजाना है।

मरने से पहले माइकल जैक्शन के अंदाज में किया था डांस 
 मृतक की उम्र 22 से 25 साल के बीच बताई जाती है। जब यह हादसा हुआ उस समय करीब सुबह के 9 बजे थे। पुलिस युवक पहचान करने के लिए आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शॉपिंग सेंटर में काम करने वाले लोगों के मुताबिक, मृतक ने चौथे माले से कूदने से पहले माइकल जैक्शन के अंदाज में डांस भी किया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios