Asianet News HindiAsianet News Hindi

दंगल बन गया शादी का जश्न, जमकर चले लात, घूसे-महिलाओं ने खींचे बाल, फेंकी गईं कुर्सियां

झगड़े में मेहमानों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां भी फेंकी। इस दौरान तीन लोग घायल हुए जिन्हें नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाना पड़ा।

bride grooms families fight at wedding in telangana 3 injured
Author
Bhopal, First Published Nov 2, 2019, 7:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तेलांगना. एक शादी में मारपीट की खबर सामने आई है। मामूली कहासुनी से शादी का जश्न दंगल में बदल गया। दूल्हा-दुल्हन के परिवार के बीच जमकर लात-घूसे चले। इतना ही नहीं कई लोगों को तो अस्पताल में भर्ती में करवाना पड़ गया। 

मामला तेलंगाना के सूर्यापेट जिले का है। यह शादी 29 अक्टूबर को आयोजित की गई थी। शुरुआत में बारात के स्वागत से नाराज बाराती भड़क गए। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर बहसबाजी हुई फिर बात बढ़ी तो हाथापाई शुरू हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। मेहमानों में महिलाएं भी शामिल थीं उन्होंने भी दो-दो हाथ कर लिए। तस्वीरों में एक तरफ कढ़ाई में खाना बन रहा है दूसरी ओर एक दूसरे के बाल खींच रहीं महिलाएं लड़ रही हैं। 

शाही पकवानों का सत्यानाश

झगड़े में मेहमानों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां भी फेंकी। इस दौरान तीन लोग घायल हुए जिन्हें नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाना पड़ा। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि शादी समारोह में शामिल महिलाओं और पुरुष सभी एक दूसरे पर हमलावर हैं। कुर्सियों को एक-दूसरे पर फेंका जा रहा है और दावत के लिए बने शाही पकवानों का सत्यानाश हो चुका। 

पुलिस पहुंची तब रूकी वेडिंग फाइट

कोडाद ग्रामीण पुलिस स्टेशन के सर्किल इंस्पेक्टर शिवा राम रेड्डी ने बताया कि ’29 अक्टूबर को सूर्यापेट जिले के कोडाद मंडल से अजय और आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले की इंद्रजा की शादी में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान समारोह में दोनों पक्षों (दूल्हा-दुल्हन) के बीच जमकर बहस हुई। यह बहस बारातियों के स्वागत को लेकर हुई। दुल्हे की तरफ से आए मेहमानों में स्वागत को लेकर नाराजगी थी। इसी बात पर लड़ाई बढ़ गई और पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

सुबह तक निपट गया मामला

हालांकि घायलों ने दुल्हन पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने से मना कर दिया और अगली सुबह मामला सुलट भी गया। बहरहाल इस खबर के बाद आप समझ गए होंगे कि वेडिंग सीजन शुरू हो गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios