Asianet News HindiAsianet News Hindi

‌भयानक हादसा: चंद पलों में 700 मीटर गहरी खाई में जा समाई एक कार, 3 लोगों की स्पॉट पर दर्दनाक मौत

यह दर्दनाक हादसा शिमला के चौपाल उपमंडल बुधवार को हुआ है। जहां एक कार चालक दूसरो को पास या रास्ता देने के लिए अपनी गाड़ी को सड़क की किनार खड़ा कर रहा था। उसी वक्त देखते ही देखते चंद पलों में उनकी अल्टो कार 700 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई।

car falls in 700  meter deep trench three person dead and two injured car accident in shimla
Author
Shimla, First Published Nov 6, 2019, 6:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चौपाल (शिमला). कभी-कभी ऐसे हादसे हो जाते है कि दूसरों को बचाने के चक्कर में खुद की जान चली जाती है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला भयानक एक्सीडेंट शिमला में हुआ है। जहां एक कार एक झटके में  700 मीटर गहरी खाई में जा गिरी और जिसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई।

देखते ही देखते 700 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई कार
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा शिमला के चौपाल उपमंडल बुधवार को हुआ है। जहां एक कार चालक दूसरो को पास या रास्ता देने के लिए अपनी गाड़ी को सड़क की किनार खड़ा कर रहा था। उसी वक्त देखते ही देखते चंद पलों में उनकी अल्टो कार 700 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई।

चश्मदीदों ने बताया, हादसे का वो मंजर
जानकाकी के मुताबिक, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस बल पर घटनास्थल पर पहुंच गया और कार में बैठे 5 लोगों में से 2 लोगों की जान बचा ली गई है। उनका शिमला के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। चश्मदीदों ने बताया कि एक्सीडेंट बेहद खतरनाक था। कार के पूरे तरीके से परखच्चे उड़ गए हैं।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios