Asianet News Hindi

कोरोना वायरस : योकोहामा में फंसे 100 भारतीयों को लाने के लिए DMK नेता ने केंद्र सरकार से की अपील

द्रमुक के अध्यक्ष एम के स्टालिन ने बुधवार को केंद्र सरकार से अपील की कि वह जापान में क्रूज जहाज में ठहरे 100 भारतीयों की सुरक्षित वापसी के लिये हस्तक्षेप करे। ये सभी लोग कोरोना वायरस के चलते लगभग 10 दिन से वहां हैं। इनमें से छह लोग तमिलनाडु के हैं।

Corona virus: DMK leader appeals to central government to bring 100 Indians trapped in Yokohama kpm
Author
Chennai, First Published Feb 12, 2020, 5:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चेन्नई.  द्रमुक के अध्यक्ष एम के स्टालिन ने बुधवार को केंद्र सरकार से अपील की कि वह जापान में क्रूज जहाज में ठहरे 100 भारतीयों की सुरक्षित वापसी के लिये हस्तक्षेप करे। ये सभी लोग कोरोना वायरस के चलते लगभग 10 दिन से वहां हैं। इनमें से छह लोग तमिलनाडु के हैं।

एक यात्री में वायरस के कारण जहाज समेत यात्रियों को रोककर रखा गया है

'डायमंड प्रिंसेज' नामक पानी के जहाज में एक यात्री के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद सभी यात्रियों सहित जहाज को बीते सप्ताह की शुरुआत से योकोहामा में रोककर रखा गया है। राज्य की विधानसभा में नेता विपक्ष स्टालिन ने इस संबंध में विदेश मंत्री एस जयशंकर को पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र में लिखा कि जहाज में काम करने वाले तमिलनाडु के मदुरै के एक कर्मचारी ने मदद की अपील की है।

जहाज पर 100 भारतीय काम करते हैं

स्टालिन ने पत्र में लिखा कि क्रूज जहाज बीते नौ दिन से योकोहामा हार्बर पर ठहरा हुआ है। उसमें फंसे एक कर्मचारी ने व्हाट्सऐप पर अपने दोस्तों को संदेश भेजा है कि इस जहाज में लगभग 100 भारतीय काम करते हैं, जिनमें से छह लोग तमिलनाडु के हैं।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)
 

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios