Asianet News HindiAsianet News Hindi

Goa Election 2022 : पूर्व मंत्री माइकल लोबो का बड़ा आरोप, कहा - मनोहर पर्रिकर की विरासत भूल चुकी है भाजपा

मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद माइकल लोबो मंगलवार को पत्नी, दलीला लोबो सहित कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। नॉर्थ गोवा में लोबो की मजबूत पकड़ मानी जाती है। उन्होंने 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार जोसेफ राबर्ट सिकेरा को हराया था।

Goa Election 2022, Panaji Michael Lobo joined Congress said BJP has forgotten Manohar Parrikar legacy stb
Author
Panjim, First Published Jan 12, 2022, 9:59 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पणजी : गोवा में विधानसभा चुनाव (Goa Election 2022 ) से ठीक पहले सियासी आरोपों का सिलसिला जारी है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन छोड़ कांग्रेस (congress) का हाथ थामने वाले माइकल लोबो ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा गोवा में मनोहर पर्रिकर की विरासत को भूल चुकी है। मैंने अपनी पत्नी के लिए किसी से कभी भी टिकट नहीं मांगा है। उन्होंने दावा किया कि गोवा में चुनाव के बाद एक नई सरकार का गठन होगा।

कांग्रेस का थामा हाथ
सोमवार को मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद माइकल लोबो मंगलवार को पत्नी दलीला लोबो के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए। इस्तीफे के बाद सोमवार को उन्होंने कहा था कि मैंने गोवा के मंत्री के रूप में इस्तीफा दे दिया है। उम्मीद करता हूं कि कलांगुटे विधानसभा क्षेत्र के लोग मेरे फैसले का सम्मान करेंगे। मैं विधायक पद से भी इस्तीफा दे रहा हूं। अभी देखना है कि आगे क्या कदम उठाता हूं। मैं दूसरी पार्टियों के साथ संपर्क में हूं। पार्टी के फैसलों के कारण मैं नाराज हूं और पार्टी कार्यकर्ता भी निराश हैं।

कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर रही बीजेपी
इस्तीफे के बाद उन्होंने ये भी कहा था कि मनोहर पर्रिकर की विरासत को आगे नहीं बढ़ाया जा रहा है। उनका समर्थन करने वाले कार्यकर्ताओं को भाजपा ने दरकिनार कर दिया है। जिस तरह से हमें और पार्टी कार्यकर्ताओं को देखा जाता है, उससे मैं परेशान था। मैं बीजेपी से भी इस्तीफा दूंगा। मैं जिस भी पार्टी में शामिल होऊंगा, वहां ये सुनिश्चित करेंगे कि वे ज्यादातर सीटें जीतें।

नॉर्थ गोवा में मजबूत पकड़ा
बता दें कि माइकल लोबो की नॉर्थ गोवा में मजबूत पकड़ मानी जाती है। 2017 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार जोसेफ राबर्ट सिकेरा को करारी शिकस्त दी थी। अब चुनाव से ठीक पहले उन्होंने बीजेपी से इस्तीफा देकर कांग्रेस  का दामन थाम लिया है। 

इसे भी पढ़ें-Goa Election 2022: गोवा में BJP को बड़ा झटका, माइकल लोबो ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया, जानें कारण...

इसे भी पढ़ें-Goa Election 2022 : एक दिन में भाजपा को दोहरा झटका, MLA माइकल लोबो के बाद प्रवीण जांटे ने पार्टी को कहा गुडबाय

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios