Asianet News HindiAsianet News Hindi

केरल: डेंटल की छात्रा को शूट कर दोस्त ने भी किया सुसाइड, सहेलियों ने बताया- 3 बजे क्या हुआ था...

हॉस्टल के कमरे में दोस्तो के साथ खाना खा रही थी डेंटल छात्रा। तभी उसका एक दोस्त कमरे में आ धमका। जबरिया उसे खींच कर दूसरे कमरे में ले गया। 

Kerala boy commit suicide after killing his female friend
Author
Kochi, First Published Jul 30, 2021, 7:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोच्चि। केरल के कोठामंगलम (kothamangalam) में डेंटल कॉलेज की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. कन्नूर (Kannur) की रहने वाली छात्रा की हत्या उसके दोस्त ने ही की है। छात्रा को मारने के बाद उसने भी आत्महत्या कर ली। हत्या की वजहों का पता नहीं चल सका है। हालांकि, इस दोहरे हत्याकांड को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों डेटिंग कर रहे थे। घटना नेल्लीकुझी इंदिरा गांधी कॉलेज के पास की है। 

दोस्तों के साथ हॉस्टल के कमरे में खाना खा रही थी छात्रा

कन्नूर की रहने वाली मानसा नेल्लीकुझी इंदिरा गांधी डेंटल कॉलेज (Nellakujhi Indira Gandhi Dental College) की छात्रा थी। मानसा के दोस्त बताते हैं कि शुक्रवार को करीब तीन बजे दिन में हम सब हॉस्टल में मानसा के कमरे में ही खाना खा रहे थे। उसी समय रागिन नामक युवक पहुंच गया।

युवक को देख हैरान रह गई, पूछा-यहां क्यों आए?

युवक के अचानक पहुंचते ही मानसा ने पूछा कि वह यहां क्यों आया है? युवक गुस्से में दिख रहा था। वह उसे जबरिया बगल के कमरे में ले गया। यहां न जाने क्या हुआ कि उसने मानसा को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर सब दोस्त भागे कमरे में गए। वह जमीन पर गिरी छटपटा रही थी। साथियों ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टर उसे बचा न सके।

पुलिस छात्रा की सहेलियों से पूछताछ कर जांच को आगे बढ़ा रही 

उधर, इस घटना को अंजाम देने के बाद रागिन ने भी खुद को गोली मार ली। हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है। हालांकि, यह कहा जा रहा है कि दोनों डेटिंग कर रहे थे। एर्नाकुलम पुलिस (Ernakulam Police) मामले की जांच कर रही है। मानसा के मोबाइल फोन को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। दोस्तों का बयान भी पुलिस ले रही है। 

यह भी पढ़ें: 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios