Asianet News HindiAsianet News Hindi

असम में दो भिन्न हादसों में सात की मौत, 20 घायल

सुबह हुए पहले हादसे में, एक यात्री वैन की तेज गति से आ रहे कोयले से भरे ट्रक से तिनसुकिया के पवई में आमने सामने की टक्कर हो गई, दूसरी घटना में 15 लोगों को ले जा रहा एक तेज रफ्तार वाहन पलट गया

Seven killed, 20 injured in two different accidents in Assam
Author
New Delhi, First Published Nov 25, 2019, 6:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

डिग्बोई/ हैलाकांडी: असम के तिनसुकिया और हैलाकांडी जिलों में सोमवार को अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि आज सुबह हुए पहले हादसे में, एक यात्री वैन की तेज गति से आ रहे कोयले से भरे ट्रक से तिनसुकिया के पवई में आमने सामने की टक्कर हो गई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘वैन चालक समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए।’’मृतकों की पहचान बिसु दास, जयराम साह, जालेश्वर गिरी और उर्मिला देवी के तौर पर की गई। उन्होंने बताया कि घायलों को मार्गरिटा सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया और बाद में डिब्रूगढ़ के निजी अस्पताल ले जाया गया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। उसे पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

तेज रफ्तार वाहन पलटा

दूसरी घटना में 15 लोगों को ले जा रहा एक तेज रफ्तार वाहन पलट गया। घटना हैलाकांडी जिले के भाईचेरा इलाके की है। पुलिस ने बताया,‘‘तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।’’मृतकों की पहचान हबीब अली, साबुल हुसैन और लालदोबी मिजो के रूप में की गई। इस घटना में 12 लोग घायल भी हुए।

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने लोगों की मौत पर शोक जताया और दोनों जिला प्रशासन को घायलों को मदद देने का निर्देश दिया।

(प्रतिकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios