Asianet News HindiAsianet News Hindi

हसबैंड-वाइफ को चढ़ी किन्नर जैसा बनने की सनक, नतीजा जो सोचा नहीं था, वैसा हो गया

किन्नरों की अपनी एक अलग दुनिया होती है। आमतौर पर कोई भी शख्स किन्नर बनना नहीं चाहता। यह या तो नेचुरल यानी फिजिकल प्रॉब्लम होती है या अन्य कोई मजबूरी। लेकिन यहां एक हसबैंड-वाइफ को नकली किन्नर बनने की सनक चढ़ गई। नतीजा वो हुआ, जो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था।

Shocking story related to child thief and fake transgender or kinner
Author
Mandi, First Published Aug 24, 2019, 5:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मंडी. किन्नर कोई बनना नहीं चाहता। यह एक मजबूरी होती है या नेचुरल अथवा फिजिकल प्रॉब्लम। लेकिन इस कपल ने गजब कर दिया। इन्हें  नकली किन्नर बनने की सनक सवार हुई। दोनों ने अजीब-सा भेष रखा और बाजार में घूमने लगे। उनके साथ एक शख्स और था। लेकिन लोगों ने उन्हें बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया। बस फिर क्या था, दोनों की पब्लिक ने जमकर पिटाई कर दी। बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

खुद को बहरूपिया बताया...
मामला मंडी जिले के गोहर कस्बे के चैलचौक बाजार का है। कार्यकारी SDM अमित कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को पब्लिक ने छुड़ाया। पकड़े  गए नकली किन्नरों के नाम श्याम, जयलाल और रीना देवी है। जयलाल और रीना पति-पत्नी है। तीनों पंजाब के रहने वाले हैं। बगैर मेहनत किए पैसा कमाने के चक्कर में इन्हें किन्नर जैसा बनकर घूमने की सनक सवार हो गई थी। शुक्रवार को तीनों लोगों को परेशान करके जबर्दस्ती 100-100 रुपए मांग रहे थे। हालांकि उन्होंने खुद को बहरूपिया(एक कलाकार) बताया। पुलिस के पास भी तीनों के खिलाफ कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला।

Shocking story related to child thief and fake transgender or kinner

ऐसे हुआ शक..
तीनों चैलचौक पर पिछले तीन दिनों से घूम रहे थे। शुक्रवार को रीना वर्षालय में करीब तीन घंटे बैठी रही। इस पर लोगों को कुछ शक हुआ। जब लोगों ने पकड़कर पूछताछ की, तो वो घबरा गई और सच बताने से डरने लगी। इसी बीच वहां श्याम और जयलाल भी पहुंच गए। वे पब्लिक से उलझने लगे। इसके बाद लोगों ने तीनों को पकड़कर जमकर पीट दिया। लोगों को शक था कि ये बच्चा चोर हैं और किसी बच्चे को उठाने के लिए घूम रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios