Asianet News Hindi

पत्नी की दबंगई सुनाकर रो पड़ा मेजर, पत्नी ने किया पलटवार, 'एक नंबर का झूठा और शराबी कहीं का'

एक मेजर अपनी पत्नी पर प्रताड़ना और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाकर फूट-फूटकर रो पड़ा। उसने एक वीडियो वायरल करके अपनी पीड़ा बताई। हालांकि पत्नी ने मेजर को शराबी और एक नंबर का झूठा करार दिया है।

Shocking story related to dispute between Major couple, husband weeping for fear of wife kpa
Author
Shimla, First Published Feb 11, 2020, 5:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नाहन, हिमाचल प्रदेश. यहां एक मेजर ने अपनी पत्नी पर प्रताड़ना और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी। मेजर ने यह आरोप एक वीडियो जारी करके लगाए। वीडियो में अपनी आपबीती सुनाते हुए मेजर रो पड़ा। यह और बात है कि मेजर के आरोपों पर पत्नी ने पलटवार करते हुए उसे एक नंबर का झूठा और शराबी बताया। मेजर धवन सोलन और सिरमौर सैनिक वेलफेयर बोर्ड के डिप्टी डायरेक्टर हैं। उनकी पत्नी ने कहा कि वे मानसिक रूप से बीमार हैं। कई सालों से शराबी पीकर उनकी पिटाई करते आ रहे हैं। मेजर का आरोप है कि उनकी पत्नी ने सोने के गहने चोरी किए। वहीं उन्हें दहेज उत्पीड़न में फंसाने की धमकी दी है।


पत्नी ने दिया तर्क..
मेजर धवन का वीडियो वायरल होने के बाद उनकी पत्नी ने मीडिया में आकर उनके आरोपों को फालतू बताया। उन्होंने कहा कि मेजर धवन सेना का नाम इस्तेमाल करके लोगों को गुमराह कर रहे हैं। पत्नी ने कहा कि धवन शराब पीकर उन्हें पीटते हैं। उनके कान में चोट है। इसका शिमला में इलाज भी चल रहा है। पत्नी ने आरोप लगाया कि मेजर धवन के किसी महिला के साथ अवैध संबंध हैं। पत्नी ने कहा कि वे मेजर को सैनिक गेस्ट हाउस में एक महिला के संग रंगे हाथ पकड़ चुकी हैं। यह 2017 की बात है। उस महिला को पति पहले अपनी बहन बताता रहा। लेकिन मामला पकड़े जाने पर मारपीट करने लगा। घरेलू हिंसा की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios