Asianet News HindiAsianet News Hindi

बहादुर लेडी इंस्पेक्टर को सलाम: मौत के मुंह से युवक को बचाया, कंधे पर रख पहुंचाया अस्पताल..देखिए सिंघम का कमाल

 भारी बारिश के बीच चेन्नई में एक महिला इंस्पेक्टर ने ऐसी शानदार ड्यूटी निभाई की हर कोई उनको सैल्यूट कर रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी बहादुरी और दिल को छू लेने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

tamil nadu heavy  rains chennai   female police inspector rajeshwari saved young man life video viral
Author
Chennai, First Published Nov 11, 2021, 7:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चेन्नई (तमिलनाडु). आए दिन देश में खाकी वर्दी को दागदार करने वाले खबरें सामने आती रहती हैं। जिससे पुलिस महकमा के बनाम के साथ उनकी कार्यशैली पर भी सवाल खड़े होते हैं। लेकिन भारी बारिश के बीच चेन्नई में एक महिला इंस्पेक्टर ( female police inspector) ने ऐसी शानदार ड्यूटी निभाई की हर कोई उनको सैल्यूट कर रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी बहादुरी और दिल को छू लेने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उन्होंने पेड़ के नीचे दबे एक युवक वहां से निकाला, बल्कि उसे अपने कंधे पर रखकर हॉस्पिटल तक पहुंचाया।

एक फोन पर पहुंची इंस्पेक्टर और बचा ली जिंदगी
दरअसल, पिछले कुछ दिनों से चेन्नई में भारी बारिश (tamil nadu heavy rains) का दौर जारी है। जिसके चलते शहर में बाढ़ आ गई और लोग जगह-जगह फंस गए। इसी बीच गुरुवार को एक 28 साल का युवक कब्रिस्तान के पास बेहोश हो गया और जमीन पर गिर गया। तभी तेज हवा चली और वह पेड़ के नीचे दब गया। तभी इंस्पेक्टर राजेश्वरी ( female police inspector rajeshwari) के मोबाइल पर फोन आया कि एक युवक एक भारी पेड़ के नीचे दब गया है और बेहोशी की हालत में है। इसके बाद वह तत्काल स्पॉट पर पहुंच गईं।

नंगे पैर युवक को कंधे पर रख पहुंचाया अस्पताल
महिला इंस्पेक्टर दौड़ते हुए आईं और पेड़ हटाकर नीचे दबे युवक को अपने कंधे पर उठा लिया। इसके बाद वह नंगे पैर उसे एक वाहन तक कंधे पर ही लेकर गईं। इतना ही नहीं उसे एक ऑटो में खुद ने ही लेटाया और अस्पताल तक भी पहुंचाया। साथ ही अपनी टीम के एक जवान को भी साथ भेजा।

पुलिस कमिश्नर लेडी इंसपेक्टर को किया सलाम
महिला इंस्पेक्टर ने इंसनियत की जो मिसाल  पेश की है उसकी तारीफ हर कोई कर रहा है। सोशल मीडिया पर वह स्टार बन गई हैं। चेन्नई के पुलिस कमिश्नर शंकर जीवाल ने महिला इंसपेक्टर की बहादुरी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि राजेश्वरी ने बेहतरीन काम किया है। खुद के जीवन के लिए संघर्ष कर रहे एक बेहोश युवक को उन्होंने उठाया और उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा। 

इसे भी पढ़ें-Target killing: बौखलाए आतंकवादियों के निशाने पर फिर से आमजन; एक साल में 27 बेगुनाहों की ली जान

इसे भी पढ़ें-कासगंज में अल्ताफ की मौत का मामला गरमाया: अखिलेश के सवालों पर योगी के मंत्री बोले- उनको टोंटी का विशेष ज्ञान

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios