Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी को अक्सर मोटी-मोटी कहकर पुकारता था, एक दिन गुस्से में आकर पति को सिखाया ये सबक

गुजरात के राजकोट में एक अजीब मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला को आरोप है कि उसका पति उसे रोज मोटी-मोटी कहकर बुलाता है। 

wife Filed complaint against husband for say hefty fat of woman
Author
Rajkot, First Published Aug 31, 2019, 12:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

राजकोट (गुजरात). अक्सर हमें पति-पत्नी के बीच अनबन व शिकायतें सुनने को मिल रहीं हैं। जरा-जरा सी बातों पर दंपति तलाक लेने के लिए तैयार हो जाते हैं। ऐसा ही एक अजीब मामला राजकोट के नारायणपुरा इलाके के थाने में सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला को आरोप है कि उसका पति उसे मोटी-मोटी कहकर बुलाता है। 

क्या है मामला...
महिला को आरोप है कि पति उसे शादी के एक महीने बाद ही जरा-जरा सी बात पर मोटी-मोटी कहकर बुलाने लगा था। साथ वो पार्टी में जाने और वेस्टर्न कपड़े भी पहनने के लिए मना करने लगा था और छोटी-छोटी बातों पर ताना मारता था।  पीड़ित महिला एक प्राइवेट बैंक में सहायक प्रबंधक के तौर पर नौकरी करती है।

दो साल पहले हुई थी शादी...
बता दें कि 30 साल की महिला की शादी युवक के साथ 10 दिसंबर 2017 को हुई थी। शादी के कुछ दिन तो मामला सब ठीक-ठाक रहा लेकिन एक महीने बाद ही पति की असलियत सामने आ गई। जब महिला उसका विरोध करती वो पीटने पर उतारु हो जाता था। पीड़िता का ओरप यह भी है युवक उससे रोज पैसे की डिमांड करता था। जब वो पैसे देने के लिए मना कर देती थी वो मानसिक प्रताड़ित करने लगाता था। महिला का कहना है कि उसने दो साल तक ये सब सहन करती रही ताकि वो कभी तो सुधरेगा। लेकिन सबकुछ बर्दाश्त से बाहर हो गया।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios