Asianet News HindiAsianet News Hindi

चंडीगढ़ MMS कांड: 5 सवाल जिनसे संदिग्ध लग रहा पूरा मामला, लड़की से आखिर किस वीडियो के बारे में पूछ रही वॉर्डन

पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 छात्राओं के नहाते हुए अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले में बवाल बढ़ता जा रहा है। एक तरफ पुलिस और यूनिवर्सिटी प्रशासन जहां इस मामले में लीपापोती करते नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे सवाल हैं जो इस केस को पूरी तरह संदिग्ध बना रहे हैं।

Chandigarh Viral Video Case, 5 questions that made the whole matter look suspicious kpg
Author
First Published Sep 18, 2022, 8:40 PM IST

Chandigarh MMS Case: पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 छात्राओं के नहाते हुए अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले में बवाल बढ़ता जा रहा है। एक तरफ पुलिस और यूनिवर्सिटी प्रशासन जहां इस मामले में लीपापोती करते नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे सवाल हैं जो इस केस को पूरी तरह संदिग्ध बना रहे हैं। एक तरफ जहां पुलिस का कहना है कि छात्राओं का कोई वीडियो वायरल नहीं हुआ, सिर्फ आरोपी छात्रा ने अपना वीडियो ही ब्वॉयफ्रेंड को भेजा था, वहीं दूसरी ओर छात्राओं का कहना है कि वे हॉस्टल में सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं। उन्होंने हॉस्टल प्रशासन पर मामले को दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। आखिर क्या हैं वो सवाल, जो इस मामले को संदिग्ध बना रहे हैं। 

सवाल नंबर 1- एंबुलेंस में किसे ले जाते दिखे लोग? 
मोहाली के SSP विवेकशील सोनी ने दावा किया कि यूनिवर्सिटी कैंपस में किसी लड़की ने खुदकुशी का प्रयास नहीं किया है, ये सिर्फ अफवाह है। वहीं सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो हैं, जिनमें शनिवार रात को चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से लड़कियों को एंबुलेंस में ले जाते हुए साफ देखा जा सकता है। 

सवाल नंबर 2 - वीडियो लीक नहीं हुआ तो वॉर्डन ने क्यों लगाई फटकार?
अगर किसी भी तरह का अश्लील वीडियो लीक नहीं हुआ तो यूनिवर्सिटी की वार्डन आरोपी छात्रा को फटकार क्यों लगा रही थी? वार्डन आखिर किस वीडियो की बात कर रही थी? उसने आरोपी लड़की को क्यों धमकी दी कि अब उसका वीडियो भी उसी हालत में बनाएंगे? 

देखते ही देखते पोर्न साइट पर पहुंच गया MMS, 18 साल पहले स्कूल में बने अश्लील वीडियो से मचा था बवाल

सवाल नंबर 3 - वॉर्डन ने क्यों कहा-कौन है वो, जिसके कहने पर तू सबकी इज्जत उछाल रही..
वीडियो में वॉर्डन कहती है- किसने बोला तेरे को वीडियो बनाने के लिए? पुलिस तेरे मुंह से सबकुछ उगलवा लेगी। कौन लड़का है वो, कहां का है? तू उसको जान रही है, तभी तो भेज रही है वीडियो। तेरे को जानता है वो, तेरा पुराना यार-दोस्त है?  फिर तेरे को उसका क्या डर, तू उसके कहने पर इन सबकी इज्जत उछाल रही है? यहां पढ़ता है वो, कौन है? क्यों इनके वीडियो बनाके तू भेजती है। तेरे से हम उस लड़के का नंबर भी लेंगे।    

चंडीगढ़ MMS कांड : किसने बनाए छात्राओं के अश्लील वीडियो, कैसे हुए लीक, जानें सबकुछ

सवाल नंबर 4 - वॉर्डन ने क्यों दी लड़की को सस्पेंड करने की धमकी? 
अगर लड़की ने किसी भी तरह के वीडियो वायरल नहीं किए तो वॉर्डन उससे बेहद गुस्से में जवाब-तलब क्यों करती दिख रही है? वॉर्डन ने क्यों आरोपी लड़की से कहा- बेशर्म कहीं की। किसने बोला तुझसे वीडियो बनाने के लिए...तेरे को आज ही सस्पेंड करेंगे...कितना गंदा, घिनौना काम कर रही है तू। इसकी वीडियो बनाओ, पोस्टर बनवाएंगे हम इसके। मारूंगी एक थप्पड़ तेरे को। इनकी किसी की इज्जत नहीं है क्या, फिर? क्यों करती है, किसके कहने पर करती है? 

चंडीगढ़ MMS कांड में नया खुलासा, सिर्फ आरोपी छात्रा का ही वीडियो हुआ वायरल, लड़की का मोबाइल जांच के लिए भेजा

सवाल नंबर 5 - लड़की ने सिर्फ अपना वीडियो बनाया तो किस तरह का केस बनेगा?
अगर लड़की ने खुद की तस्वीरें और वीडियो अपने दोस्त को भेजे हैं तो फिर इस मामले में किस तरह का केस बनता है? वार्डन की फटकार और पुलिस प्रशासन की बात का आपस में कोई मेल नहीं दिख रहा है। फिलहाल पंजाब पुलिस ने आरोपी लड़की और उसके ब्वॉयफ्रेंड को भी शिमला से गिरफ्तार कर लिया है। 

ये भी देखें : 

कितना घिनौना काम किया तूने, बेशर्म कहीं की..MMS बनाने वाली छात्रा को वॉर्डन ने लगाई फटकार 

MMS बना जिसे भेजती थी छात्रा पुलिस ने उस लड़के को शिमला से किया अरेस्ट, इस केस में दूसरी गिरफ्तारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios