Asianet News HindiAsianet News Hindi

गजब कर दिए गुरु: सीएम केजरीवाल के घर के सामने धरने पर बैठे सिद्धू, बोले-जरा बाहर तो आइए मुख्य़मंत्री जी!

पंजाब में विधानसभा  (Punjab Assembly Election 2022) नजदीक हैं। जैसे-जैसे चुनाव पास आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं का एक-दूसरे पर हमला करना भी तेज कर दिया है। इसी बीच पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के निवास के बाहर धरने पर बैठ गए।

punjab election 2022 navjot singh sidhu  protest outside cm arvind kejriwals house joins delhi guest teachers
Author
Chandigarh, First Published Dec 5, 2021, 2:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़.  पंजाब में विधानसभा  (Punjab Assembly Election 2022) नजदीक हैं। ऐसे में नेताओं का एक दूसरे पर बयानबाजी भी तेज हो गई। जहां एक तरफ आम आदमी पार्टी राज्य में सत्ता में आने के लिए लगातार रैलियां करने में लगी है। वहीं दूसरी तरफ सत्तारुढ कांग्रेस लगातार निशाना साध रही है। इसी बीच पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh sidhu) रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के निवास के बाहर गेस्ट टीचरों  के साथ धरने पर बैठ गए।

सिद्धू ने केजरीवाल से पूछा कहां हो गुरु?
दरअसल, सिद्धू रविवार सुबह-सुबह ही अपने दल बल के साथ दिल्ली में केजरीवाल के घर बाहर पहुंचे। जहां उन्होंने दिल्ली के संविदा शिक्षकों की मांग को उठाते हुए उन्के साथ धरना देने लगे। इस दौरान सिद्धू ने अपनी ही स्टाइल में केजरीवाल पर हमला करते हुए पूछा-कहां हो गुरु, सामने तो आओ। बता दें कि अरविंद केजरीवाल आज यानी रविवार को गोवा में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हुए हैं।

अपने ही अंदाज में दिखे सिद्धू
सिद्धू ने केजरीवाल के घर के बाहर बैठकर उनके खिलाफ नारे भी लगाए। उन्होंने नारा लगाया, 'ऊंची दुकान फीके पकवान'
इसके अलावा सिद्धू कहा, 'गुरु केजरीवाल साहब पंजाब में आकर लेक्चर करते हो, अपना रोग बढ़ता जाए और दूसरों को दवा बताते हो। जरा अपना हाल भी जान लो। सिद्धू ने गाना गाया, "भोली सूरत दिल के खोटे, नाम बड़े और दर्शन छोटे''

केजरीवाल का रेत का महल तोड़कर जाऊंगा
बता दें कि इस प्रदर्शन में ऑल इंडिया गेस्ट टीचर्स एसोसिएशन (AIGTA) नवजोत सिंह सिद्धू का साथ दे रही है।  सिद्धू ने कहा दिल्ली में 22 हजार गेस्ट टीचर्स से बंधुआ मजदूरों की तरह काम कराया जा रहा है। उनसे दिहाड़ी मजदूरी करवाई जा रही है। दिल्ली सरकार ने 7 साल पहले तीन तीन बार वादा किया था। गेस्ट टीचर्स को पक्की नौकरी देंगे, लेकिन 7 साल हो गए एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है। सिर्फ घोषणा करके रह जाते हो गुरू। केजरीवाल ने मायाजाल बिछा रखा है। मैं इनका रेत का महल तोड़कर जाऊंगा।

Punjab Assembly Election:पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला कांग्रेस में शामिल, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Punjab Election: AAP MLA ने लिखा-चन्नी साब; टीचर्स की मांगें मान लो, केजरीवाल आ रहे, जवाब मिला-गब्बर हैं क्या

केजरीवाल बोले- पंजाब में हम सबसे पहले CM Face घोषित करेंगे, कांग्रेस के विधायक-सांसदों को कचरा कहा

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios