Asianet News HindiAsianet News Hindi

Punjab : अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठेंगे सिद्धू

पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू (Navjot singh sidhu) और  मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बीच एक बार और ठन सकती है। इस बार मुद्दा ड्रग्स (Drugs) का है। 

Punjab PCC Chief Navjot singh sidhu Cm Channi Drugs Report
Author
Chandigarh, First Published Nov 25, 2021, 5:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़। पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (PCC Chief) नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh sidhu)और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Cm Charanjit singh channi)के बीच नया वार सामने आया है। इस बार सिद्धू ने ड्रग्स को मुद्दा बनाया है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर ड्रग्स पर रिपोर्ट जारी नहीं की गई तो वो अपनी ही सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे। पंजाब में विधानसभा चुनाव (Punjab Election) से पहले यह सरकार की नई मुश्किल बन सकती है। गुरुवार को सिद्धू ने एक रैली के दौरान कहा- पंजाब के लाखों नौजवान ड्रग्स लेकर मर गए, लाखों युवक ड्रग्स की सुई ले रहे हैं। पटियाला में एक बुजुर्ग ने मुझे कहा था-  सिद्धू मैं नशे की वजह से अपने पोते की हालत देखकर रोता हूं। उन्होंने कहा कि  नशे की वजह से नौजवान पीढ़ी बर्बाद हो रही है और लोग राज्य छोड़कर जा रहे हैं। ऐसे में अगर लोग पंजाब छोड़कर चले जाएंगे तो खजाने में पैसा कहां से आएगा और फिर यहां बड़े अस्पताल और लड़कियों के लिए कॉलेज कहां से बनेंगे।

पहले भी सामने आई नाराजगी 
चन्नी से सिद्धू की यह नाराजगी पहली बार सामने नहीं आई है। उन्होंने डीजीपी की नियुक्ति को लेकर भी सवाल उठाए थे। पिछले दिनों करतारपुर कॉरिडोर (kartarpur corridor) खुलने के बाद चन्नी जब प्रतिनिधि मंडल के साथ दर्शन के लिए जा रहे थे तो उस प्रतिनिधिमंडल में सिद्धू को शामिल नहीं किया गया था। इस पर सिद्धू ने नाराजगी भी जाहिर की थी। 

यह भी पढ़ें
NEET : केंद्र ने कहा- EWS के लिए 8 लाख सालाना आय सीमा पर गौर करेंगे, SC ने मानदंड तय होने तक रोकी काउंसलिंग
Bipasha Basu पति Karan Singh Grover के साथ पहुंचीं Mata Vaishno Devi के दरबार, माथे पर बांधी माता की चुनरी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios