घर में शादी की हो रही थी तैयारी, हर तरफ फैली थी खुशियां, लेकिन इस एक खबर से सब हुआ खत्म, पसरा मातम

| Dec 02 2022, 11:11 AM IST

घर में शादी की हो रही थी तैयारी, हर तरफ फैली थी खुशियां, लेकिन इस एक खबर से सब हुआ खत्म, पसरा मातम

सार

राजस्थान में गुरुवार 1 दिसंबर की रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जिसकी खबर के बाद से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। रोड ऐक्सिडेंट में चार लोगों की गई जान। चारों युवक शादी में शामिल होने के लिए कपड़े लेने जा रहे थे।

अलवर (alwar). राजस्थान के अलवर जिले में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) सामने आया है। यह एक्सीडेंट इतना भयानक था कि ​इसमें चार युवकों की जान चली गई। बता दें कि देर रात एक तेज रफ्तार जीप ने बाइक को इतनी जोर से टक्कर मारी कि मौके पर बाइक पूरी क्षतिग्रस्त हो गई और इन चारों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मामले की जांच बानसूर पुलिस थाना कर रही  है। वहीं शवों को मॉर्चरी में रखवाया गया है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। आज उनकी मौजूदगी में पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

शादी में शामिल होने नए कपड़े लेने जा रहे थे, मौत अपने साथ ले गई
मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि चारों युवक शादी समारोह में शामिल होने के लिए नए कपड़े खरीदने बाजार के लिए निकले थे। युवकों ने एक ही वाहन से बाजार जाने का डिसीजन लिया। घर से निकलने के बाद जैसे ही वे लोग बानसूर की कोटपुतली रोड पर पहुंचे वहां सामने से आ रही तेज रफ्तार जीप ने टक्कर मार दी। लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि चारों युवक बाइक से दूर जा गिरे वहीं जीप भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। एक्सीडेंट इतना भीषण था कि उसकी आवाज सुन लोगों की भीड़ लग गई। वहीं घटना के बाद जीप का चालक वहां से फरार हो गया।

Subscribe to get breaking news alerts

मौके पर ही गई चारों की जान
घटना के बारे में जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार गाड़ी ने सीधे बाइक को टक्कर मार दी। घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से युवकों को हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने चारों युवकों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सभी को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चरी में रखवाया गया है। चारों युवक कानपुरा गांव के ही रहने वाले है। चारों की पहचान राहुल, नवीन, ललित और प्रदीप के रूप में हुईं है। आज के दिन यहां शादी होना है, लेकिन घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है।

यह भी पढ़े-किसी फिल्म का एक्शन नहीं, ये असली सीन है, हादसे के बाद दिवाली की चकरी बन गई कार, देखिए शॉकिंग CCTV वीडियो