Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाम को ATM में डाले कड़क- कड़क 16 लाख के नए नोट, आधी रात के बाद हुई मशीन साफ,आरोपी बोरों मे भर ले गए सारे रुपए

राजस्थान के भरतपुर जिलें में  एसपी ऑफिस के 200 मीटर दूर स्थित एटीएम में आराम से चोरी करते रहे चोर। एटीएम मशीन और अन्य गैजेट जलाए, फिर बोरों में भरकर ले गए 16 लाख रुपए। जिलें के मथुरा थाना गेट थाने में केस दर्ज।

bharatpur crime news accused burn ATM machine steal sixteen lakhs money from there see video sca
Author
Bharatpur, First Published Aug 13, 2022, 7:38 PM IST

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिलें से बेहद ही सनसनीखेज खबर सामने आई है। 16 लाख रुपए की चोरी एटीएम से की गई है। वह भी एसपी ऑफिस के सिर्फ 200 मीटर के दायरे में।  जिस जगह से चोरी की गई है वह बेहद व्यस्त चौराहा बताया जाता है। साथ ही उसके करीब 200 मीटर दूर ही भरतपुर एसपी का ऑफिस है, जहां 24 घंटे पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं ।लेकिन उसके बावजूद भी चोर बेहद आराम से इतनी बड़ी वारदात करते हैं और उतने ही आराम से फरार भी हो जाते हैं । इस दौरान ना तो कोई पुलिसकर्मी वहां आता है ना ही अन्य कोई वाहन वहां से गुजरता है। यह पूरा घटनाक्रम 11 अगस्त की रात का है, और इस बारे में शुक्रवार शाम मुकदमा दर्ज करवाया गया है। 

शाम को ही रुपए से भरा था एटीएम, रात को हुआ साफ
मथुरा गेट थाना पुलिस ने बताया कि यूआईटी सर्किल के नजदीक स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम में यह वारदात हुई है ।पीएनबी बैंक के ब्रांच मैनेजर कृष्ण कुमार ने यहां मुकदमा दर्ज करवाया है।  उन्होंने बताया कि रक्षाबंधन से पहले एटीएम में रुपए भरे गए थे, ताकि लोग उनका इस्तेमाल कर सके। उसके बाद पता चला कि उसी रात चोरी हो गई। शुक्रवार को इसकी जानकारी लगी तो दोपहर में एटीएम में जाकर उपकरण जांचे गए पता चला कि मशीन का अधिकतर हिस्सा जला दिया गया था। साथ ही उपकरणों में भी तोड़फोड़ की गई थी। ब्रांच मैनेजर कृष्ण कुमार ने बताया कि चोर सारे रुपए अपने साथ ले गए। 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
उधर पुलिस ने बताया कि चोरी की पूरी वारदात नजदीक ही एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसमें एक सफेद रंग की कार एटीएम के बाहर खड़ी दिख रही है और कुछ चोर बोरे में पैसे भरकर लाते हुए कार में रखकर रखते हुए दिख रहे हैं। पुलिस इस कार के नंबर के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि अफसरों का कहना है संभव है कार के नंबर भी नकली हो सकते हैं। 16 लाख रुपए की है चोरी अब पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। एसपी कार्यालय के ठीक नजदीक चोरी की इतनी बड़ी वारदात के बाद भरतपुर पुलिस की रात्रि कालीन गश्त व्यवस्था भी संदेह के घेरे में आ गई है।

यह भी पढ़े- अब भीलवाड़ा में सिर तन से जुदा करने की धमकी, आरोपी ने कहा- हिंदू संगठन छोड़ दे नहीं तो अगला नंबर तेरा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios