चुरू, राजस्थान. जरा-सी लापरवाही किस तरह एक साथ कई जिंदगियां खत्म कर देती है, यह हादसा इसी का उदाहरण है। एक ट्रेलर ड्राइवर की गलती ने एक साथ 5 लोगों की जान ले ली। दिल दहलाने वाली यह तस्वीर राजस्थान के चुरू जिले में सोमवार को हुए भीषण हादसे के बाद की हैं। यह हादसा सुजानगढ़-सालासर एनएच-52 पर हुआ। मरने वाले सभी एक ही कार में सवार थे। ये लोग एक महिला का इलाज कराने हॉस्पिटल जा रहे थे। मरने वालों में मां-बेटी, दादी और ताऊ के अलावा ड्राइवर शामिल हैं। हादसा देखकर कांप उठे लोग। कार को तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मारी थी। कार में बैठे लोग बाहर ही नहीं निकल पाए। उन्हें क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। लेकिन इससे पहले ही तीन लोग दम तोड़ चुके थे। वहीं दो ने इलाज के दौरान अंतिम सांस ली।

कार के उड़ गए थे परखच्चे..
हादसा लोढसर गांव के पास हुआ। ट्रेलर ने ऑल्टो कार को टक्कर मारी थी। एक्सीडेंट आमने-सामने से हुआ। लेकिन ट्रेलर की रफ्तार अधिक होने से कार के परखच्चे उड़ गए। मरने वाले झुंझुंनूं जिले के खेतड़ी थाना क्षेत्र के गांव चिंचड़ोली के रहने वाले थे। घटना के बाद ट्रेलर का ड्राइवर वहां से भाग निकला। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

कार में 43 वर्षीय राजपाल सिंह, उनकी मां 55 वर्षीय सदा कंवर, सदा कुंवर के दूसरे बेटे फौजी मोहन सिंह की पत्नी 30 वर्षीय निशू कंवर और निशू की दो वर्षीय बेटी भूमि के अलावा कार का ड्राइवर 29 वर्षीय महिपाल सिंह सवार थे। इनमें से राजपाल व महिपाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं सदा कंवर ने कार से निकाले जाने के बाद अंतिम सां ली। निशू और भूमि ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा।

डीएसपी नरेंद्र शर्मा के मुताबिक, निशु का सुजानगढ़ में इलाज चल रहा था। ये लोग उसी के लिए जा रहे थे। कार उनका पड़ोसी महिपाल ड्राइव  कर रहा था। घटना की जानकारी लगते ही राजपाल के पिता सज्जन सिंह सुधबुध खो बैठे।

अमेरिकी पुलिस के तांडव से लेकर मां की ममता तक...वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें...

नए टीके से 99% खत्म हो जाएगा खत्म कोरोना वायरस

भारत को बर्बाद करने पाकिस्तान यूं बनाता है साजिश, रोंगटे खड़ने वाला खुलासा

जाते-जाते भी सलमान से दोस्ती निभा गए वाजिद खान

IAS बनना है तो ऐसे करें तैयारी, एक अटेम्प्ट में निकल जाएगा पेपर

दूसरे के बच्चों को छाती से चिपका दूध पिलाती दिखी बिल्ली

अमेरिकी पुलिस का कहरः लड़का हो या लड़की, सीधे चढ़ा दे रहे गाड़ियां, कर रहे जानवरों जैसी पिटाई

शेर और भैंसे की रेयर फाइट का वीडियो आया सामने, दोनों में हुई ऐसी जंग