Asianet News HindiAsianet News Hindi

2 छात्र गुट में जबरदस्त फाइट का VIDEO वायरल, जमकर चले लात-घूंसे और लाठी-डंडे

राजस्थान में कोरोना के कारण छात्रसंघ चुनाव नहीं हुए तो छात्रों में भी कोई रंजिश नहीं थी, लेकिन अब स्टूडेंट यूनियन इलेक्शन होने के बाद इनकी रंजिश की खबरें भी आने लगी है। ताजा मामला चुरू जिलें का है, जहां दो छात्र संगठनों के बीच जमकर लात-घूंसे चले।

churu news two group of students fight near police station video goes viral asc
Author
First Published Sep 24, 2022, 11:03 AM IST

चूरू. कोरोना के दो साल के अंतराल के बाद प्रदेश में फिर हुए छात्र संघ  चुनावों ने छात्र संगठनों की रंजिश को फिर हवा दे दी है। 13 दिन पहले मोतीलाल कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझडिय़ा की पीट- पीटकर हत्या कर दी गई थी। अब ताजा मामला चूरू के तारानगर कस्बे से सामने आया है। जहां छात्र संगठनों की रंजिश ने शुक्रवार शाम को जमकर उपद्रव मचाया। यहां दो छात्र संगठनों के कार्यकर्ताओं की बीच रास्ते में ही मुठभेड़ हो गई। दोनों गुटों की ओर से एक दूसरे पर लात- घूंसो व लाठी से वार किए गए। काफी देर तक चले इस उपद्रव को बाद में आसपास के लोगों ने बीच- बचाव कर शांत करवाया। घटना का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस थाने से महज 100 मीटर दूरी पर हंगामा
छात्र संगठनों की ये लड़ाई तारानगर थाने से महज 100 मीटर दूरी पर हुई। जहां करीब 15 मिनट तक दोनों गुटों के छात्र गुत्थम गुत्थी रहे। लेकिन, फिर भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंच पाई। बाद में आसपास के लोगों ने ही बीच- बचाव कर दोनों गुटों के छात्रों को अलग- अलग किया। 

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल 
रास्ते के बीचों बीच हुई मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों गुटों के छात्र एक दूसरे पर लात- घूंसों व लाठियों से वार करते दिख रहे हैं। इसमें एक छात्र बचकर एक घर में घुसने की कोशिश करता भी दिख रहा है, जिसे दूसरे गुट के छात्र मारपीट करते हुए घसीटकर बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। बाद में उसके गुट के छात्र भी पहुंचकर मारपीट करने लगते हैं।

राहगिरों में मची दहशत, मुकदमा दर्ज नहीं
घटना के दौरान स्थानीय लोगों व राहगिरों में दहशत का माहौल हो गया। राहगीर भी बचाव में इधर- उधर भागने लगे। काफी देर तक मचे इस तांडव   को बाद में कुछ लोगों ने हिम्मत कर शांत करवाया। मामले में दोनों पक्ष की ओर से अब तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े- 67 वर्षीय बुजुर्ग ने 5 साल की मासूम से किया था रेप, दो साल बाद कोर्ट ने आरोपी को दी उम्रकैद की सजा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios