Asianet News HindiAsianet News Hindi

मर चुकी मां के लाश से लिपट दूध के लिए बिलखती रही 3 महीने की बच्ची, मंजर देख फटा जा रहा था हर किसी का कलेजा

राजस्थान के बीकानेर जिले में जहां एक तरफ क्रूर पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वहीं दिल को झंझोर देने वाला मंजर भी देखने को मिला। मृतक महिला की तीन महीने की बच्ची मां के शव से लिपट दूध के लिए बिलखती रही। उसे नहीं पता था कि मां अब इस दुनिया में नहीं रही।

emotional story Bikaner innocent baby monkey crying after death of his mother in Rajasthan kpr
Author
First Published Oct 2, 2022, 11:54 AM IST

बीकानेर. दिल दहला देने वाली यह घटना राजस्थान के बीकानेर जिले की है । बीकानेर की ग्रामीण इलाके में स्थित नोखा थाना क्षेत्र की  पूरी वारदात है । पुलिस ने हत्या के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया है।  उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और हत्या के बाद लाश के पास ही सोता रहा । उधर 3 महीने की मासूम बच्ची भूख से बिलबिलाती रही मां के दूध के लिए ,लेकिन उस मासूम को यह नहीं पता कि उसकी मां अब इस दुनिया में नहीं रही। 

हत्या के बाद पत्नी का हाथ हाथ में लिए शव के साथ सोता रहा पति
पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जब उन्होंने दरवाजा तोड़कर सभी को बाहर निकाला तब बच्ची मां के स्तन से लिपटी हुई थी और दूध पीने की कोशिश कर रही थी। पुलिस ने बताया कि बीकानेर के नोखा इलाके में कुम्हारों के मोहल्ले में रहने वाले जसवंत ने अपनी पत्नी सोनू की हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद जसवंत अपनी पत्नी का हाथ अपने हाथ में लेकर  उसके शव के पास ही लेटा रहा और लेटे-लेटे सो गया।

कमरे के हालात दिल देना लेने वाले थे
सवेरे देर तक जब जसवंत ने दरवाजा नहीं खोला और आस पड़ोस में रहने वाले लोगों को बच्ची के रोने की आवाज आई तो उन्होंने दरवाजा खोलने की कोशिश की।  लेकिन अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला।  बाद में इसकी सूचना परिवार के लोगों को दी गई । परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया और पुलिस मौके पर पहुंची। दरवाजा तोड़कर जब अंदर पहुंची तो अंदर के हालात दिल देना लेने वाले थे।  पुलिस ने बच्ची को उसके परिजनों को सौंप दिया और सोनू के शव को मुर्दाघर में रखवाया है । वही जसवंत को गिरफ्तार कर लिया गया है । हत्या के कारणों के बारे में जांच-पड़ताल चल रही है ।

जरा सी बात पर कर दी हत्या
प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस का मानना है कि जसवंत ने पत्नी को जो सब्जी बनाने के लिए कहा था वह सब्जी पत्नी ने नहीं बनाई इसी बात पर दोनों का विवाद हुआ था और विवाद के बाद जसवंत ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी थी।


यह भी पढ़ें-इंसानियत शर्मसार: दरिंदों ने महिला के साथ किया घिनौना काम, वो चीखती रही और हैवान करते रहे हद पार
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios