घर में सो रहे परिवार पर आधी रात अंधाधुंध फायरिंग, तीन भाइयों की मौत, तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी

| Nov 27 2022, 09:24 AM IST

घर में सो रहे परिवार पर आधी रात अंधाधुंध फायरिंग, तीन भाइयों की मौत, तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी

सार

आपसी रंजिश के चलते एक युवक ने अपने साथियों के साथ पूरे परिवार पर बीती रात अंधाधुंध फायरिंग की। घटना में तीन भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। वही तीन लोगों का गंभीर हालत में इलाज जारी है।

भरतपुर( Rajasthan).  राजस्थान के भरतपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के कुम्हेर इलाके में आपसी रंजिश के चलते एक युवक ने अपने साथियों के साथ पूरे परिवार बीती रात अंधाधुंध फायरिंग की। घटना में तीन भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। वही तीन लोगों का गंभीर हालत में इलाज जारी है। जिनमें परिवार की दो महिलाएं और एक युवक शामिल है। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया है। मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

मामला कुम्हेर के सिकरौरा गांव का है। यहां के रहने वाले गजेंद्र के बेटे तेनपाल का 24 नवंबर को अपने घर के सामने रहने वाले लाखन से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। हालांकि सुबह मामला शांत हो गया। लेकिन इसके बाद भी यह विवाद नहीं सुलझा और बीती रात लाखन और उसके साथियों ने गजेंद्र के घर पर हमला कर दिया। इस घटना में गजेंद्र, समंदर और ईश्वर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि देवजी, टेनपाल, उसका भाई और मां का गंभीर हालत में इलाज जारी है।

Subscribe to get breaking news alerts

आधी रात अचानक हुई फायरिंग से नहीं कर सके बचाव
देर रात घर में हुई यह फायरिंग इतनी खतरनाक थी कि पूरे घर में चारों तरफ खून ही खून फैल गया। अचानक हुई फायरिंग से लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां का नजारा देख कर होश उड़ गए। पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।

घटना की जांच व आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी पुलिस
पुलिस घटना के सभी बिंदुओं की जांच करने में लगी हुई है। ये बात पुलिस को नहीं पच रही कि मामूली विवाद में इतना बड़ा नरसंहार कैसे हो गया। हांलाकि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

इसे भी पढ़ें...

दो-2 मेयर होने के बाद भी पिंक सिटी जयपुर से आई शर्मनाक पिक्चर बाहर, विरोध में बैठे लोग, जाने क्या है मामला

राजस्थान में मानवता शर्मसार: झाड़ियों में खून से लथपथ मिली 2 घंटे की मासूम, हैरानी ये कि नाबालिग ने दिया जन्म