Asianet News HindiAsianet News Hindi

5 स्टार होटल से 2 करोड़ के गहने चुराने वाला चोर गिरफ्तार, सूरत के होटल में कर रहा था आराम

जयपुर के 5 स्टार होटल 'क्लार्क्स आमेर' से 2 करोड़ रुपए के गहने चुराने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह गुजरात के सूरत के एक होटल में आराम कर रहा था।

Jaipur Hotel Clarks Amer Thief arrested for stealing jewelery worth two crores VVA
Author
Jaipur, First Published Dec 2, 2021, 5:36 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर। जयपुर (Jaipur) के 5 स्टार होटल 'क्लार्क्स आमेर' (Clarks Amer) से 2 करोड़ रुपए के गहने चुराने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चोर के पास से गहने भी बरामद कर लिए हैं। वह गुजरात के सूरत के एक होटल में आराम कर रहा था तभी पांच दिन से पीछा कर रही पुलिस ने उसे धरदबोचा। 

पकड़े गए चोर का नाम जयेश है। वह बेहद शातिर तरीके से होटल में चोरी के वारदात को अंजाम देता था। उदयपुर के एक होटल से भी उसने 15 लाख रुपए चोरी किये थे। जयेश मूल रूस से गुजरात के जूनागढ़ का रहने वाला है। वह इन दिनों मुंबई में रहता है। जयेश पांच सितारा होटल में होने वाली बड़े परिवार की शादियों को निशाना बनाता था। 

फिल्मी स्टाइल में की थी चोरी
जयेश ने जयपुर के होटल क्लार्क्स आमेर में फिल्मी स्टाइल में चोरी की थी। उसने छत्तीसगढ़ के कारोबारी राजीव बोथरा की बेटी की शादी में आए मेहमानों के साथ होटल में प्रवेश किया था और 25 नवंबर की रात राहुल बांठिया के रूम में चोरी की।

जयेश गुरुवार दिन से ही राहुल बांठिया पर नजर रखे हुए था। उसने राहुल का रूम नंबर भी पता कर लिया था। राहुल शाम को जब होटल से निकल गए तब चोर ने रिसेप्शन पर फोन कर खुद को राहुल बताया और रूम खोलने को कहा। होटल स्टाफ ने रूम खोल दिया। इसके कुछ देर बाद उसने पासवर्ड भूलने का बहाना कर होटल के स्टाफ से लॉकर भी खुलवा लिया। इसके बाद वह दो करोड़ रुपए के गहने और 95 हजार रुपए लेकर चंपत हो गया। 

अन्य राज्यों की पुलिस को भी थी तलाश
जयपुर के होटल क्लार्क्स आमेर में 26 नवंबर को सीसीटीवी फुटेज में हुलिया सामने आने के बाद पुलिस ने राजस्थान के अन्य जिलों और दूसरे राज्यों की पुलिस से संपर्क किया था तब उसकी पहचान हो गई थी। जयेश ने जयपुर में वारदात से पहले उदयपुर के पांच सितारा ट्राइडेंट होटल में भी वारदात की थी। कई राज्यों की पुलिस जयेश की तलाश में थी।

ये भी पढ़ें
 

Omicron: कोरोना के नए वैरिएंट की चपेट में आया अमेरिका, दक्षिण अफ्रीका से लौटा था संक्रमित

Omicron: 23 देशों में पहुंचा कोरोना का नया वैरिएंट, WHO ने किया डराने वाला दावा

पुतिन की दिल्ली यात्रा के दौरान AK-203 सौदे पर भारत-रूस करेंगे साइन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios