सीकर शूटआउट में बीजेपी ने सरकार को घेरा, बोले- राजस्थान में कानून का राज हुआ गायब, CM का ध्यान कुर्सी बचाने पर

| Dec 03 2022, 09:07 PM IST

सीकर शूटआउट में बीजेपी ने सरकार को घेरा, बोले- राजस्थान में कानून का राज हुआ गायब, CM का ध्यान कुर्सी बचाने पर
सीकर शूटआउट में बीजेपी ने सरकार को घेरा, बोले- राजस्थान में कानून का राज हुआ गायब, CM का ध्यान कुर्सी बचाने पर
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

राजस्थान के सीकर जिले में शनिवार की सुबह हुए दोहरे हत्याकांड के बाद भाजपा ने मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा प्रदेश में कानून का राज नहीं है क्योंकि सीएम अपनी कुर्सी बचाने में लगे है। और यहां जनता पिस रही है। गैंगस्टरों की शरणस्थली बना प्रदेश।

जयपुर (jaipur). राजस्थान के सीकर जिले स्थित पिपलानी रोड पर आज के दिन खौफनाक घटना हुई। यहां सुबह के समय डबल हत्याकांड हुआ। जहां बदमाशों ने दिन दहाड़े गोली मारकर एक गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या कर दी। इसके साथ ही एक पिता की भी जान ले ली जो कि वहां कोचिंग में पढ़ने वाली बच्ची से मिलने आए थे। इस घटना के बाद बीजेपी ने मौजूदा कांग्रेस सरकार को जमकर घेरा। साथ ही यहां की खत्म होती कानून व्यवस्था पर सवाल किए है।

सीएम गहलोत का ध्यान कुर्सी बचाने पर
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मौजूदा सरकार व सीएम अशोक गहलोत को आज के दिन हुए गोलीकांड के बाद निशाने पर लिया। क्योंकि सीएम प्रदेश के गृहमंत्री के पद पर भी है। उनको घेरते हुए पूनिया ने कहा- उनके पास कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए कोई ठोस योजना नहीं है,ना ही उन्हे प्रदेश के लोगों की चिंता है। राज्य में आए दिन गोलीकांड हो रहा है, लोगों को दिन दहाड़े शूट किया जा रहा है और सीएम अपनी कुर्सी बचाने में लगे हुए है। कानून व्यवस्था केवल तस्वीर खिंचवाने तक ही सीमित रह  गई है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने बोला कि सीएम को ऐसे कांड होने के बाद नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

Subscribe to get breaking news alerts

विपक्ष के नेता ने भी कांग्रेस सरकार को घेरा
प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने सीकर में हुए दोहरे मर्डर केस में कहा कि प्रदेश में गैंगस्टर की दिन दहाड़े उसके घर के सामने हुई हत्या यहां के लचर  कानून व्यवस्था को दिखाती है। अपने बयान में उन्होंने आगे कहा कि शेखावटी इलाका आज अपराधियों का पनाहगार बनता जा रहा है। दिन दहाड़े हत्या करने के बाद आरोपी सोशल मीडिया में गुनाह कबूल कर पुलिस प्रसाशन का मजाक उड़ा रहे है। 

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बोली ये बात
राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में चोरी लूटपाट, दिन दहाड़े फायरिंग जैसी घटनाएं हो रही है। लोग डर के साए में जीने को मजबूर है और प्रेदश सरकार लोगों की सुरक्षा गैंगस्टर और अपराधियों के हाथ में छोड़कर राहुल गांधी के स्वागत और भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों में जुटे हुए है उनको जनता की फिक्र ही नहीं है।

बता दे कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा रविवार शाम को प्रदेश में प्रवेश कर जाएगी। इसके पहले सीकर में हुए हत्याकांड पर कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटसरा ने घोर निंदा की है साथ ही उम्मीद जताई है कि पुलिस आरोपियों को जल्दी अरेस्ट कर आम लोगों में विश्वास वापस लाएगी।

यह भी पढ़े- शूटआउट एट राजस्थान! दिनदहाड़े गैंगस्टर राजू ठेहट का मर्डर, गोलियों की तड़तड़ाहट ने पूरे शहर में मचाया हड़कंप