शूटआउट एट राजस्थान! दिनदहाड़े गैंगस्टर राजू ठेहट का मर्डर, गोलियों की तड़तड़ाहट ने पूरे शहर में मचाया हड़कंप

| Dec 03 2022, 05:01 PM IST

 शूटआउट एट राजस्थान! दिनदहाड़े गैंगस्टर राजू ठेहट का मर्डर, गोलियों की तड़तड़ाहट ने पूरे शहर में मचाया हड़कंप

सार

राजस्थान के सीकर शहर में  गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस महकमा हत्या करने वाले बदमाशों की तलाश में छापेमारी में जुट गया है। वहीं  हत्याकाड सीकर में बवाल के बाद बाजार बंद हो गए हैं।

सीकर (राजस्थान). शराब कारोबार, प्रॉपर्टी कारोबार से जुड़े गैंगस्टर राजू ठेहट को आज सवेरे सीकर के उद्योग नगर थाना इलाके में स्थित पीपराली कस्बे में उसके घर के बाहर गोली मार दी गई। सवेरे करीब दस बजे पहले चार लड़के कोचिंग की टीशर्ट पहनकर आए और एक फोटो लेने के लिए पूछा। राजू घर के बाहर ही खड़ा किसी से फोन पर बात कर रहा था। इसी दौरान उन बदमाशों ने राजू पर ताबड़तोड़ फायर ठोक दिए । वहीं पर खडे़ एक पिता पुत्र ने इसका वीडियो बनाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उनको भी गोली मार दी। पिता की जा जा चुकी है और बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सीकर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात
इस हत्याकाड के बाद अब सीकर में बवाल मचा हुआ है। बाजार बंद करने शुरु कर दिए गए हैं। सीकर और आसपास के जिलों में पुलिस ने ए श्रेणी की नाकाबंदी की है। जो कार लूटकर हत्यारे फरार हुए थे वह कार सीकर मे ही सुनसान इलाक में खड़ी मिल गई है और हत्यारों ने उस कार को छोड़ अब एक क्रेटा कार लूट ली है । उस कार की लोकेशन ट्रेस करने में पुलिस लगी हुई है। सीकर से बाहर जाने वाले हर रास्ते में एक एसएचओ और दस पुलिसवालों का स्टाफ लगाया गया है। 

Subscribe to get breaking news alerts

गैंगस्टर के अलावा एक व्यक्ति की मौत
इस हत्याकांड के बाद डीजीपी उमेश मिश्रा का कहना है कि यह बेहद चौकानें वाली घटना है। सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप की टीम और स्पेशल टीम हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश में हैं। एक अन्य व्यक्ति जिसकी मौत हुई है वह नागौर के रहने वाले हैं और राजू ठेहट के घर में ही बने हॉस्टल में रहने वाले अपने बेटे के पास आए थे। हत्याकांड का वीडियो बनाने के दौरान दोनो पिता पुत्र को भी गोली लगी। पिता की मौत हो चुकी है। 

राहुल गांधी राजस्थान की जमीन पर एंट्री से पहले मच गया बवाल
यह हत्याकांड उस समय हुआ है जब राजस्थान की गहलोत सरकार भारत जोड़ो यात्रा की तैयारी मे लगी है और कल राहुल गांधी राजस्थान की जमीन पर एंट्री करने वाले हैं। इस हत्याकांड के बाद अब राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर भी फिर से समीक्षा की जा रही है। उधर जिस जगह पर यह हत्याकांड हुआ है उस जगह से कुछ किलोमीटर दूरी पर ही राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी रहते हैं।

 हत्याकांड की जिम्मेदार लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी
इस हत्याकांड की जिम्मेदार लॉरेंस गैंग के लिए काम करने वाले रोहित गोदारा ने ली है। रोहित ने  सोशल मीडिया पर लिखा है कि आनंदपाल और बलवीर बानूडा की हत्या का बदला ले गया ले गया गया है। जय बजरंग बली......। उधर पुलिस अफसर भी दबी आवाज में स्वीकार कर रहे हैं कि इस हत्याकांड में राजस्थान के बाहर के शूटरों का हाथ है। ये शूटर हरियाणा के हो सकते हैं। 

नेताओं के बयान भी आने हुए शुरू
इस हत्याकांड के बाद अब राजस्थान के जाट समाज के नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने बयान देना शुरु कर दिया है। जाट नेताओं ने रॉबिन हुड छवि दिखाना शुरु कर दिया है। उधर सीकर में राजू के परिजनों और समाज के लोगों ने अनिनिचत काल के लिए सीकर बंद का एलान कर दिया है। वहां बवाल शुरु हो गया है। इस बवाल के दौरान लोकल पुलिस के अलावा एसटीएसफ को भी मोर्चे पर उतार दिया गया है। फिलहाल माहौल पुलिस के काबू से बाहर होता दिख रहा है।

वीडियो में देखिए कैसे दिनदहाड़े चलीं गोलियां

यह भी पढ़ें-गैंगस्टर राजू ठेहट मर्डर के बाद लॉरेंस ग्रुप ने लिखा-हमारे भाई की मौत का जिम्मेदार था, इसलिए खत्म कर दिया

 राजस्थान के सबसे बड़े गैंगस्टर राजू ठेहट का दिनदहाड़े मर्डर, घर के बाहर भून डाला...सीकर के सारे रास्ते बंद

गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का LIVE VIDEO आया सामने, फिल्मी स्टाइल में मारी 24 गोलियां, पूरा शरीर किया छलनी