Asianet News HindiAsianet News Hindi

चलती क्लास में लेडी टीचर के साथ सर ने की घटिया हरकत, फिर शिक्षिका ने जो किया उससे दंग रह गया पूरा स्कूल

जयपुर के एक स्कूल में घटित हुई इस घटना के बाद से हंगामा मचा हुआ है। यहां एक सर द्वारा घटिया हरकत करते हुए महिला अध्यापक को प्रायवेट पार्ट दिखाने की शर्मनाक कोशिश की। जिसके चलते पीड़िता ने पुलिस में इस वारदात की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अब ये एक्शन लेने वाली है।

jaipur news male teacher flash his private part to lady teacher victim file complaint against him asc
Author
First Published Nov 11, 2022, 1:18 PM IST

जयपुर (jaipur).  जयपुर के एक नामी स्कूल में उस समय हंगामा हो गया जब एक लेडी टीचर के साथ एक सर ने गलत काम किया। जब चलती क्लास में ये सब हुआ तो तगड़ा हंगामा मच गया। लेडी टीचर उस समय तो कुछ नहीं बोली। वह सीधे क्लास रुम से निकली, मैनजेमेंट के पास पहुंची। उसके बाद अपने घर गई और बाद में अपने परिवार वालों के साथ सीधे थाने चली गई। पुलिस ने मामला सुना तो केस दर्ज कर लिया। अब आरोपी शिक्षक के खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी की जा रही है। मामले की जांच जयपुर की करणी विहार थाना पुलिस कर रही हैं। अशोक नाम के शिक्षक के खिलाफ पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

साथ चाय पीने का ऑफर दिया, फिर भरी क्लास में दिखाने लगा प्राइवेट पार्ट
जांच पड़ताल कर रही जयपुर करणी विहार पुलिस ने बताया कि रेड रोज स्कूल में वनपाल परीक्षा का आयोजन चल रहा था। इस पर 18 साल की शिक्षका भी एग्जामिनर थी। उसके सामने वाली क्लास में अशोक नाम का शिक्षक एग्जामिनर था। लेडी टीचर के साथ वह शुरु से ही फै्रंडली होने की कोशिश कर रहा था। लेकिन लेडी टीचर ने अशोक से कोई बात नहीं की। आरोप है कि अशोक ने उसे अपने साथ चाय पीने का ऑफर भी दिया जिसे लेडी टीचर ने इंकार कर दिया। लेडी टीचर ने पुलिस को बताया कि जब वह क्लास में थी और क्लास का राउंड लगाकार गेट पर आ गई, तो अशोक भी वहां आ गया और अपने पेंट की चेंन खोलकर अपना प्राईवेट पार्ट दिखाकर गंदी हरकतें करने लगा। लेडी टीचर का हाथ थामने की कोशिश की तो वह क्लास मे चली गई।

मैनेजमेंट ने ध्यान नहीं दिया, पहुंची पुलिस थाने
एग्जाम लेने के बाद वह सीधी मैनेजमेंट के पास पहुंची और आपत्ति दर्ज कराई। लेकिन जब मैनेजमेंट कुछ खास नहीं कर सका तो वह अपने घर गई और फिर थाने जा पहुंची। करणी विहार पुलिस ने कल शाम केस दर्ज कर लिया है। रेड रोड स्कूल मैनेजमेंट से भी इस बारे में जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी शिक्षक अशोक से पूछताछ की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़े- शराब के नशे में धुत युवक विवाहिता से कर रहा था छेड़छाड़: परिवार वालों ने ऐसे सिखाया सबक, देखिए वीडियो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios