Asianet News HindiAsianet News Hindi

सास-बहू को पूजा में न्यूड बैठाया, बाबा कहता- माताजी का आदेश है, सारे कपड़े उतारने पड़ेंगे और फिर...


राजस्थान के जयपुर से पूजा-पाठ के नाम पर शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक तांत्रिक बीमारी सही करने के नाम पर सास-बहू से चार साल तक रेप करता रहा। कहता-माताजी का आदेश है सारे कपड़े उतारकर पूजा करोगी तभी उपाय का असर होगा।

Jaipur news tantrik raped Mother in law  and Daughter in law for showing fear of ghosts kpr
Author
First Published Sep 12, 2022, 12:49 PM IST

जयपुर (राजस्थान). बीमारी सही करने के नाम पर पचास वर्षीय महिला और उसकी बहू एक तांत्रिक के चपेट में ऐसी आई कि तांत्रिक ने सास बहू को कहीं का नहीं छोड़ा। पूजा पाठ के नाम पर उनसे ठगी रकम से ऐश करता रहा और सास बहू से संबध बनाता रहा सो अलग। परिवार पर आने वाले खतरे को टालने के लिए सास बहू ब्लेकमेल होती रहीं और रूपया देती रही। आखिर परिवार को इसका पता चला तो राज खुलकर सामने आया और अब केस दर्ज कराया गया है। जयपुर के बड़े ज्वैलर परिवार का यह मामला है और भांकरोटा पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है। उधर आरोपी फरार है, उसकी तलाश में छापेमारी शुरु कर दी गई है। 

मेडिकल पर दवा लेने जाती थी सास, तांत्रिक मिला... बोला तु्म्हारे घर तो भूत नाचते हैं...इलाज से कुछ नहीं होगा 
भांकरोटा पुलिस ने बताया कि चार साल पहले आरोपी तांत्रिक जयेन्द्र के साथ सास की मुलाकात कॉलोनी के एक मेडिकल पर हुई थी। सास अपनी बीमारी के लिए दवा लेने गई थी उस दौरान तांत्रिक मिला। बातचीत में सास की बीमारी का पता चला। बोला घर आकर बता सकता हूं कि क्या माजरा है। पचास साल की सास मान गई। तांत्रिक को घर ले आई। आते ही उसने नाटक शुरु कर दिए। कहा यहां तो भूत नाचते हैं, दुनिया का कोई भी डॉक्टर तुम्हे सही नहीं कर सकता। पीडिता उसकी बातों में आ गई और उपाय पूछने लगी तो बोला बाद में बताएंगा और उस समय वहां से चला गया। 

कहता था- उपाय तभी पूरा होगा जब न्यूड होकर पूजा में बैठोगी, फिर करता था रेप
भांकरोटा पुलिस ने दर्ज एफआईआर के अनुसार बताया कि सास और बहू दोनो ही उसके चक्कर में फंस गई थी। पहले तो उसने सास को न्यूड कर पूजा में बिठाया कहा देवताओं का आदेश है। सास डर के मारे बैठी तो उसके वीडियो बना लिए। उसे वायरल करने की धमकी देकर फिर बहू को बुलाया और बहू के साथ भी ऐसा ही किया। उसके बाद ब्लेकमेल करने, वीडियो वायरल करने, बेटे की मौत का डर दिखाने के नाम पर यह गंदा खेल चलता रहा। पूजा पाठ के नाम पर बीस लाख रुपए और लाखों रुपयों के जेवर अलग ठग लिए। आखिर पानी जब सिर के उपर से निकल गया तो केस दर्ज कराया गया। अब आरोपी फरार है।

यह भी पढ़ें-हुस्न की हसीना से सावधान: जो Video कॉल पर बात करते-करते उतार देती कपड़े, एक राज के लिए सबकुछ करने को तैयार

यह भी पढ़ें-डॉक्टर और नर्स की ड्रर्टी कहानी: पति के इलाज के बहाने मिलते, फिर चेट पर दिखाते प्राइवेट पार्ट...अब ट्विस्ट

यह भी पढ़ें-बाप-बेटी के शारीरिक संबंधों की कहानी चौंका देगी: दोनों को मौत भी हो गई, बेटे ने बयां किया शॉकिंग सच

यह भी पढ़ें-20 साल छोटी भतीजी के प्यार में चाचा दीवाना, बिना शादी के 17 दिन तक मनाया हनीमून

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios