Asianet News HindiAsianet News Hindi

युवक की अजीब हरकतों ने बचा लिया चालान कटने से, पुलिस भी देखती रह गई नजारा, देखिए वायरल वीडियों...

राजस्थान के जालोर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पुलिस के चालान से बचने के लिए युवक करने लगा अज्ञात शक्ति आने का नाटक। जब उन्होंने ने चालान नहीं बनाया तो सामान्य हो गया। देखिए इस घटना का वीडियो।

jalore news man fake acting to escape from police chalan see video asc
Author
First Published Oct 29, 2022, 11:24 AM IST

जालोर (jalore). राजस्थान के जालोर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां सड़क पर बिना हेलमेट के चल रहे एक युवक ने चालान से बचने के लिए खुद में अज्ञात शक्ति आने का नाटक किया। युवक पुलिस के सामने ही अजीबोगरीब तरीके से कांपता। युवक को पुलिस वालों ने पानी भी पिलाया लेकिन उसने पानी का गिलास ही खुद के सिर पर दे मारा। जब पुलिस ने चालान बनाने से मना किया तो युवक सामान्य हो गया। इस पूरी घटना का एक वीडियो पास खड़े एक युवक ने रिकॉर्ड कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल (viral video) हो रहा है।

हेलमेट नहीं पहनने पर बना रहा था चालान, बचने को करने लगा नाटक
दरअसल जालौर के रानीवाड़ा के जसवंतपुरा इलाके में एक ही बाइक पर चार दोस्त कहीं जा रहे थे। जब पुलिस ने उन्हें रोका तो चालान के डर से बाइक चला रहा युवक जोर-जोर से आदिवासी भाषा में चिल्लाने लगा और फिर उनका शरीर कंपाने लगा। ऐसे में एक पुलिसकर्मी ने उसे पानी पिलाने की कोशिश की। लेकिन युवक वह गिलास अपने सिर पर मारने लगता है। ऐसे में पुलिस वाले तुरंत उसके हाथ से वह गिलास छीन लेते हैं। इसके बाद जब पुलिस वाले उसके दोस्तों को चालान नहीं बनाने की बात कहते हैं तो युवक अपने आप सामान्य हो जाता है।

पूरी घटना है सच्ची- पुलिस
पुलिस के मुताबिक की पूरी घटना सही है। चारों युवक को गुजरात के अंबाजी इलाके के थे। जो एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। जिसमें बाइक रुकवाते ही एक युवक कांपने लगा। पुलिस के मुताबिक चार सवारी और बिना हेलमेट का चालान करीब 1200 रुपए होता है। आदिवासियों के धर्मगुरु की माने शरीर का इस तरह कंपकंपाना शरीर में देवी देवताओं की हाजिरी होना माना जाता है। हालांकि ऐसे मामले बहुत कम देखे जाते हैं।

यह भी पढ़े- दिवाली की खुशी में ऐसा बम फोड़ा कि मिला जिंदगी भर का गम, परिवार का वंश अब नही बढ़ पाएगा आगे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios