खड़गे के बयान पर सीडब्ल्यूसी के सदस्य रघुवीर मीणा ने दी सफाई, आम आदमी पार्टी को बताया भाजपा की 'बी' टीम

| Dec 01 2022, 06:58 PM IST

खड़गे के बयान पर सीडब्ल्यूसी के सदस्य रघुवीर मीणा ने दी सफाई, आम आदमी पार्टी को बताया भाजपा की 'बी' टीम

सार

कांग्रेस वर्किंग कमेटी के मेंबर रघुवीर सिंह मीणा ने जोधपुर दौरे के दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने गुजरात चुनाव में खड़गे के बयानों का गलत उपयोग करने को लेकर बीजेपी पर जुबानी हमला किया। इसके अलावा आप पार्टी के बारे में बोली ये बड़ी बात।

जोधपुर (jodhpur). कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य व पूर्व सांसद रघुवीर सिंह मीणा जोधपुर दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर जुबानी हमला बोला। मीणा ने दिया कि गुजरात चुनाव में भाजपा केवल सिर्फ और सिर्फ दिखावा कर रही है और ​बयानों को सियासी लाभ हासिल करने के लिए गुजरात चुनाव में जानबूझकर तोड़ मरोड़ कर बयान पेश कर रही है। रघुवीर सिंह मीणा ने कांग्रेस अध्यक्ष ​मल्लिकार्जुन खड़गे के पीएम को लेकर दिए गए बयान को लेकर कहा कि उनके बयान का गुजरात चुनाव पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि वहां की जनता भाजपा की सियासी तौर तरीकों को अच्छी तरह से जान चुकी है। इसका परिणाम चुनाव रिजल्ट के साथ दिख जाएगा।

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के बयान का गलत मतलब निकाला गया- मीणा
पूर्व सांसद रघुवीर सिंह मीणा ने कहा कि खड़गे के बयान का गलत आशय निकाला जा रहा है। जबकि ऐसे बयानों से भी कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। मीणा ने कहा कि पिछले चुनाव की स्थितियां अलग थी। आज गुजरात में तेजी से सियासी परिस्थितियां बदल रही है। आपको बता दें कि गुजरात में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे ने पीएम पर निशाना साधा था उन्होंने कहा था कि नगर नालिका व नगर परिषद सहित सभी चुनावों में भाजपा केवल मोदी के चेहरे को पेश करती है। ऐसे में पीएम मोदी के कितने चेहरे हैं।

Subscribe to get breaking news alerts

मीडिया से वार्ता के दौरान आम आदमी पार्टी के लिए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भाजपा की टीम बी पार्टी है। जिसका काम वोट काटना है जो कांग्रेस को नुकसान पहुंचाती है लेकिन इस बार मतदाता सब कुछ समझ चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी जनआक्रोश रैली के बारे में बोला कि यह सिर्फ लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश है। प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा का जोरदार स्वागत होगा और यह भव्य तरीके से अपनी यात्रा पूरी करेगी।

यह भी पढ़े- कांग्रेस के 4 साल के कार्यकाल का कच्चा चिट्ठा खोलने निकली भाजपा की रैलीः जनआक्रोश यात्रा रखा गया है नाम