Asianet News HindiAsianet News Hindi

कैट-विक्की 9 Dec को सातफेरे लेंगे, सभी गेस्ट फुली वैक्सीनेटिड होंगे, ये शर्त नहीं मानी तो एंट्री नहीं: कलेक्टर

शुक्रवार को सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट सभागार में जिला प्रशासन की बैठक आयोजित की गई। कलेक्टर राजेंद्र किशन (Collector Rajendra Kishan) ने इस बैठक की अध्यक्षता की। इसमें एसपी राजेश सिंह के अलावा पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी शामिल हुए। खासतौर से चौथ का बरवाड़ा कस्बे स्थित सभी अधिकारियों को भी इस बैठक में बुलाया गया था। 

Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding Rajasthan Sawai Madhopur Chauth ka Barwara Six Senses Fort 9 december confirmation UDT
Author
Sawai Madhopur, First Published Dec 3, 2021, 1:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सवाई माधोपुर। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी (Kat-Viky wedding) राजस्थान (Rajasthan) के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) में होगी। ये जोड़ा 9 दिसंबर को सातफेरे लेगा। इस बात की पुष्टि स्थानीय जिला प्रशासन की बैठक में हो गई है। कलेक्टर ने अफसरों के साथ बैठक की और जरूरी दिशा-निर्देश दिए। कलेक्टर ने वो शर्तें भी बताईं, जिन्हें फॉलो नहीं करने पर किसी भी मेहमान को एंट्री नहीं मिलेगी। ये भी कन्फर्म हो गया कि विक्की और कैटरीना की शादी में कितने मेहमान शामिल होंगे। इसके साथ ही शादी में कानून व्यवस्था और ट्रैफिक व्यवस्था का प्लान भी बनाया गया। इस बैठक में 4 दिन तक प्रशासन, पुलिस और ग्राम पंचायत के बीच किस तरह कोऑर्डिशन रहेगा, इस बात पर फोकस रखा गया।

शुक्रवार को सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट सभागार में जिला प्रशासन की बैठक आयोजित की गई। कलेक्टर राजेंद्र किशन (Collector Rajendra Kishan) ने इस बैठक की अध्यक्षता की। इसमें एसपी राजेश सिंह के अलावा पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी शामिल हुए। खासतौर से चौथ का बरवाड़ा कस्बे स्थित सभी अधिकारियों को भी इस बैठक में बुलाया गया था। बैठक में बॉलीवुड सेलिब्रेटी की शादी के दौरान भीड़ नियंत्रण और कानून व्यवस्था को लेकर खास चर्चा की गई। इस बैठक में शादी समारोह से जुड़ी इवेंट कंपनी के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे। जिला प्रशासन ने इस बैठक से मीडिया को भी पूरी तरह से दूर रखा।

चौथ का बरवाड़ा कस्बे स्थित है सिक्स सेंस फोर्ट 
बरवाड़ा (Barwara) होटल में होने वाले 7 से 10 दिसंबर के बीच शादी समारोह को लेकर यह बैठक आयोजित की गई थी। इस शाही शादी की पूरी तरह से गोपनीयता बनाए रखने के निर्देश दिए गए। इसके साथ ही किसी भी तरह की कोई अव्यवस्था पैदा नहीं हो, इसको लेकर निर्देश दिए गए। सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल (Six senses Fort) में आयोजित शादी समारोह में कुल 120 मेहमान शामिल होंगे। इसके अलावा, कोविड-19 के तहत फुली वैक्सीनेटेड लोग ही इस शादी  समारोह में शिरकत कर सकेंगे। कोरोना गाइडलाइन का पूरी तरह पालन करना होगा।

प्रशासन ने ये जानकारी दी

  • इस शादी में मेहमानों की संख्या भी कन्फर्म हो गई है। कुल 120 गेस्ट को बुलाया गया है। इसकी सूचना प्रशासन को भी दे दी गई है।
  • ट्रैफिक और ट्रांस्पोर्टेसन सुविधा बनाए रखने का प्लान बनाया।
  • कोरोना के दोनों टीका लगवाने वाले मेहमान ही इस रॉयल शादी में शामिल हो सकेंगे। 
  • आरटीपीसीआर रिपोर्ट भी साथ होना जरूरी है। 
  • जिन्होंने वैक्सीनेशन नहीं कराया है, उनको आरटीपीसीआर के बिना शादी में शामिल होने की अनुमति नहीं है। 
  • शादी को लेकर 4 दिन की अनुमति ली गई है। इसमें 7, 8, 9, 10 तक आयोजन होगा और प्रशासन की तरफ से व्यवस्थाएं रहेंगी।

कलेक्टर बोले- व्यवस्थाएं बनाए रखने के लिए निर्देश दिए
सवाई माधोपुर के कलेक्टर राजेंद्र किशन ने बताया कि दूसरी व्यवस्थाओं को लेकर बैठक ली गई है। इसमें कोऑर्डिनेशन पर फोकस रहा। मुख्य रूप से ग्राम पंचायत, पुलिस और प्रशासन के बीच समन्वय बना रहे। कोई भी ऐसी घटना ना हो, जिससे व्यवस्था बिगड़े। कोरोना के दोनों टीका लगवाने वाले मेहमान ही इस रॉयल शादी में शामिल हो सकेंगे। इसके अलावा, आरटीपीसीआर रिपोर्ट भी उनके साथ होगी। जिन्होंने वैक्सीनेशन नहीं कराया है, उनको आरटीपीसीआर के बिना शादी में शामिल होने की अनुमति नहीं है। इस संबंध में अफसरों को निर्देश दे दिए गए हैं। शादी में कुल 120 मेहमान आएंगे। शादी को लेकर 4 दिन की अनुमति ली गई है। इसमें 7, 8, 9,10 दिसंबर तक व्यवस्थाएं रहेंगी।

Katrina Vicky wedding: मेहमानों से लेकर फेरों तक, 21 पॉइंट में जानिए क्या है खास...जो बनने जा रही रॉयल वेडिंग

कैटरीना-विकी कौशल की शादी में आने वाले मेहमानों ने साइन किया NDA क्लॉज, इन शर्तों से मेहमान भी परेशान!

कैटरीना-विक्की की शादी में मेहमानों को मिलेगा सीक्रेट कोड, इसी से एंट्री और खातिरदारी होगी, जानें और क्या खास

कैट-विक्की की शादी में आएंगे PMO के अफसर, स्पेशल गेस्ट चंबल घाट पर करेंगे ब्रेक फास्ट-लंच, घूमने की भी तैयारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios