Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिर क्यों राजस्थान के शिक्षा मंत्री कह रहे, अब मैं 2-5 दिन का ही मेहमान हूं..जो कराना है करा लो..

गोविंद सिंह डोटासरा शिक्षा राज्य मंत्री बनते ही विवादों में आ गए थे। कभी बेरोजगार शिक्षकों से उलझने और उन्हें फटकारने के वीडियो वायरल हुए। तो अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक कार्यक्रम के दौरान कह रहे हैं कि अब में दो पांच दिन का ही मेहमान हूं।

rajasthan education minister govind singh dotasra video viral kpr
Author
Jaipur, First Published Jul 28, 2021, 9:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर. राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत औरी पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच चल रहा सियासी घमासान लगता है थमने वाला है। क्योंकि प्रदेश प्रभारी अजय माकन लगातार दौरा कर रायशुमारी कराने में लगे हुए हैं। लेकिन प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वारयरल हो रहा है। जिसको लेकर विपक्षी दल बीजेपी और यूजर तरह-तरह के कमेंट्स कर रही हैं।

'अब दो-पांच दिन का मेहमान हूं..जो कराना है करा लो'
दरअसल, खबरों के मुतबिक बताया जा रहा है कि गहलोत सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में गोविंद सिंह डोटासरा से शिक्षा मंत्रालय की कुर्सी छिन सकती है। वह लगातार विवादों में आ रहे हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह किसी से बात करते हुए कह रहे हैं कि  'में अब अपने पद पर दो चार दिन का ही मेहमान हूं, इसलिए जो कराना है वह करा लो, तुम सोमवार को मेरे दफ्तर आ जाओ, मैं तुम्हारा काम करू दूंगा। जो कहोगे वह मैं एक दो मिनट में करवा दूंगा। बस अब में दो-पांच दिन का ही मेहमान हूं।

शिक्षा राज्य मंत्री बनते ही विवादों में पढ़ गए
बता दें कि गोविंद सिंह डोटासरा शिक्षा राज्य मंत्री बनते ही विवादों में आ गए थे। कभी बेरोजगार शिक्षकों से उलझने और उन्हें फटकारने के वीडियो वायरल हुए। जिसके चलते सोशल मीडिया पर बेरोजगार रोजाना उनके विरोध में हजारों ट्वीट करते रहते हैं। हाल ही में RAS के परिमाणों को लेकर भी उनका विरोध हो रहा है। क्योंकि उनके दो रिस्तेदारों ने यह परीक्षा पास की है और दोनों के नंबर एक समान हैं। जिसको लेकर प्रदेश के युवा और विपक्ष उनपर निशाना साध रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios