Asianet News HindiAsianet News Hindi

शर्मनाक ! राजस्थान में पुलिस जवानों ने साथी कॉन्स्टेबल के कपड़े उतरवाए, जबरदस्ती डांस करवाया, पिटाई भी की

प्रताप नगर पुलिस थाने में पदस्थ पांच पुलिस कर्मियों पर अपने ही साथी हेड कॉन्स्टेबल के साथ अश्लील हरकत करने, बिना कपड़े के जबरदस्ती डांस करवाने और पिटाई करने के आरोप लगे हैं।

rajasthan head constable allegations against 5 colleges for beating and dance without clothes in udaipur stb
Author
Udaipur, First Published Nov 7, 2021, 4:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उदयपुर : राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में पुलिस जवानों की शर्मनाक करतूत सामने आई है। यहां के प्रताप नगर पुलिस थाने में पदस्थ पांच पुलिस कर्मियों पर अपने ही साथी हेड कॉन्स्टेबल के साथ अश्लील हरकत करने, बिना कपड़े के जबरदस्ती डांस करवाने और पिटाई करने के आरोप लगे हैं। जिसकी शिकायत हेड कॉन्टेबल ने लिखित में की है। उसने बताया है कि बीते बुधवार की देर रात उसके कमरे में घुसकर थाने के ही आरक्षक हरिकिशन, नंदकिशोर, कैलाश विश्नोई, हेड कॉन्स्टेबल जगदीश, आरक्षक अचलाराम ने उसे डरा-धमका कर कपड़े उतार दिए। इसके बाद उससे जबरदस्ती डांस करवाया और फिर उसकी जमकर पिटाई की। इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पांचों पुलिसकर्मी लाइन अटैच
आरोपियों में चार कांटेबल हैं और एक हेड कांस्टेबल हैं। मामला सामने आने के बाद पांचों को पुलिस लाइन में लगा दिया गया है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि पीड़ित हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल अचलाराम के बीच कुछ दिन पहले मामूली विवाद हुआ था। इसकी लिखित शिकायत हेड कॉन्स्टेबल ने थाने के SHO विवेक राव को दी है। वहीं शिकायत के बाद पांचों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया गया है। पुलिस उप अधीक्षक राजीव जोशी इस मामले की जांच  कर रहे हैं। इस मामले में जातिगत गाली-गलौच की भी एससी-एसटी सेल के पुलिस उप अधीक्षक अलग से जांच कर रहे हैं।

झूठे आरोप लगाने की कही बात
हेड कॉन्स्टेबल के आरोपों पर पुलिसकर्मियों का कहना है कि उन्होंने मारपीट नहीं की। हेड कॉन्स्टेबल झूठे आरोप लगा रहा है। वहीं अब जांच के बाद ही सामने आ पाएगा कि क्या सच है। इस मामले में आला पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। उनका कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। 

इसे भी पढ़ें-Fatehgarh Central Jail: जेल में कैदियों ने मचाया तांडव, जेलर को बंधक बनाकर पीटा..कई जिलों की पुलिस बुलानी पड़ी

इसे भी पढ़ें-बिहार से आई शर्मनाक खबर: 70 साल के बुजुर्ग को लगी प्यास..हैडपंप से पानी पिया तो पीट-पीटकर मार डाला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios