Asianet News HindiAsianet News Hindi

न टेंशन न परेशानी..फिर भी लेडी टीचर ने लगाई फांसी, पति के साथ चाय पी..ऑफिस के लिए गेट तक छोड़ा..फिर

यह दुखद घटना जिले की रामगंजमंडी के मोड़क थाना क्षेत्र में हुई। जहां 36 वर्षीय अर्पिता सैनी नाम की महिला ने अपने ही घर में खुदखुशी कर ली। जब अर्पिता ने अपने कमरे में फांसी लगाई उस दौरान घर में उसके बच्चे दूसरे कमरे में टीवी देख रहे थे। कुछ देर बाद जब बेटा कमरे से बाहर आया तो वह चिल्लाने लगा।

rajasthan news government female teacher committed suicide in kota husband on shocked kpr
Author
Kota, First Published Jul 26, 2021, 11:18 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोटा. राजस्थान के कोटा जिल से एक दुखद खबर सामने आई है, जहां एक सरकारी महिला टीचर ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हैरान की बात यह है कि मृतक ने सुबह अपने पति के साथ चाय पी, फिर उनको छोड़ने के लिए दरवाजे तक गई, इसके बाद अपने बैडरूम में आकर यह  कदम उठाया।

पति शॉक्ड आखिर किस वजह से पत्नी ने किया सुसाइड
दरअसल, यह दुखद घटना जिले की रामगंजमंडी के मोड़क थाना क्षेत्र में हुई। जहां 36 वर्षीय अर्पिता सैनी नाम की महिला ने अपने ही घर में खुदखुशी कर ली। पुलिस ने सूचना मिलते ही शव बरामद किया और जांच के लिए भेज दिया है। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस पता लगा रही है कि आखिर महिला ने यह कदम किस वजह से उठाया। वहीं पति जितेंद्र सैनी का कहना है कि मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि अर्पिता ने ऐसा क्यों किया। 

खुशी-खुशी सबके लिए चाय पिलाई फिर छोड़ गई दुनिया
अर्पिता सैनी की शादी आज से 7 साल पहले साल 2013 में जितेंद्र सैनी के साथ हुई थी। उसके 7 साल का बेटा व 4 साल की बेटी है। जितेंद्र सैनी मंगलम फैक्ट्री में काम करते हैं, जबकि वह खुद ढाकिया गांव के सरकारी स्कूल में टीचर थी। परिवार के मुताबिक, किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं थी। जितेंद्र सैनी ने बताया कि अर्पिता किसी प्रकार के तनाव में नहीं थी। सुबह उसने खुशी-खुशी सबके लिए चाय बनाई और पिलाई। इसके बाद मेरे लिए टिपिन लगाकर दिया। यहां तक कि जब में फैक्ट्री के लिए निकला तो बाहर तक छोड़ने आई। फिर पता नहीं क्या हुआ।

मां को इस हाल में देख बिलखने लगे मासूम बच्चे
बता दें कि जब अर्पिता ने अपने कमरे में फांसी लगाई उस दौरान घर में उसके बच्चे दूसरे कमरे में टीवी देख रहे थे। कुछ देर बाद जब बेटा कमरे से बाहर आया तो वह चिल्लाने लगा, क्योंकि महिला फंदे पर लटकी हुई थी। बच्चों की चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देकर बुलाया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios