Asianet News HindiAsianet News Hindi

उजड़ गया परिवार: पत्थर दिल मां ने 3 बच्चों को गोद में लेकर लगाया मौत को गले, पति का बदला मासूमों से लिया

राजस्थान के सवाई माधोपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पत्नी ने अपने पति से विवाद के बाद तीनों को लेकर कुएं में छलांग लगा दी। इस हादसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गई। 

rajasthan shocking crime mother jumped with 3 children in the well in  sawai madhopur
Author
Sawai Madhopur, First Published Sep 23, 2021, 6:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सवाई माधोपुर. राजस्थान के सवाई माधोपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पत्नी ने अपने पति से विवाद के बाद तीनों को लेकर कुएं में छलांग लगा दी। इस हादसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गई। तब तक परिजनों ने उनको बाहर निकाला जब तक वह दम तोड़ चुके थे।

मासूमों का चेहरा देख नहीं पिघला मां का दिल
दरअसल, यह हादसा बुधवार देर रात को सवाई माधोपुर के बनोठा गांव में हुई। जहां सफेदी बाई (32) अपने पति रामखिलाड़ी से विवाद के बाद तीनों बच्चों बेटे अजय (9), बेटी गौरी (4) और डेढ़ साल की बच्ची अनुष्का को साथ लेकर मौत को गले लगा लिया। मामले की जानकारी लगते ग्रामीणों ने पुलिस को बुलाया। फिर करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद चारों शवों को कुएं से बाहर निकाले।

पति के जाते ही पत्नी ने चुनी दर्दनाक मौत
पुलिस जांच में सामने आया है कि पति-पत्नी में घटना से पहले किसी बात को लेकर घरेलु विवाद हुआ था। जिसके युवक अपने पिता के साथ खेत पर काम करने के लिए चला गया। इसी बीच कुछ देर बाद महिला बच्चों को लेकर कुएं के पास पहुंची और मौत को गले लगा लिया। परिजन जब रात को घर लौटे तो महिला का कहीं कोई पता नहीं चला। काफी खोजबीन करने के बाद पता चला कि वह कुएं में कूद गई है।

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्रः 14 साल की लड़की से 30 लोगों ने 9 महीने तक किया गैंगरेप, बॉयफ्रेंड ने शुरू किया बर्बादी का खेल

यह भी पढ़ें-हरियाणा में बड़ा हादसा: छोटे बच्चों की क्लास के दौरान स्कूल की छत गिरी, मलबे में दबे 25 छात्र-छात्राएं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios