Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिर में दर्द था तो डॉक्टर ने कहा- कपड़े उतारो चेक करना है, और फिर महिला के प्राइवेट पार्ट तक पहुंच गया हैवान

राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से डॉक्टर के द्वारा महिलाओं के साथ रेप करने के मामले सामने आ रहे हैं। अब सीकर जिले से महिला मरीज के साथ बलात्कार का प्रयास करने का मामला आया है। जहां दवा लेने गई महिला के साथ डॉक्टर ने उसे फर्श पर गिराकर गंदा काम किया।
 

Sikar news  Doctor a woman  physical molestation in clinic Rajasthan kpr
Author
First Published Sep 6, 2022, 2:01 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके में उपचार के लिए गई महिला के साथ चिकित्सक द्वारा बलात्कार के प्रयास का मामला सामने आया है। घटना को लेकर पीडि़त महिला ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। जिसमें उसने बताया कि चिकित्सक ने पहले तो उसके गुप्तांगों को छूते हुए उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार का प्रयास किया। बाद में जब पति व बहन उलाहना देने के गए तो उनके साथ भी अभद्रता करते हुए मारपीट की। पीडि़त महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डॉक्टर ने महिला के गुप्तांगों को छूना शुरू कर दिया और फिर फर्श पर गिराकर...
 पीडि़त महिला ने खंडेला पुलिस थाने में चिकित्सक के खिलाफ दी रिपोर्ट में बताया कि वह 35 वर्ष की है। सिर में दर्द होने पर सोमवार को करीब एक से दो बजे के बीच वह उपचार के लिए चिकित्सक के दवाखाने में गई थी। जहां चिकित्सक के अलावा कोई मौजूद नहीं था। जब वह उसे दिखाने लगी तो अकेली पाकर उसने  उसका फायदा उठाने की कोशिश की। आरोप है कि चिकित्सक ने गलत इरादे से  उसके गुप्तांगों को छूना शुरू कर दिया और फिर उसे जबरदस्ती फर्श पर गिराकर जबरदस्ती करने लगा। इतना ही नहीं जांच के बहाने महिला को कई कपड़े उतारने को भी कहा। जब वो चीखने लगी तो आरोपी ने उसका हाथ भी मरोड़ दिया। जैसे- तैसे वह चिकित्सक के चंगुल से बचकर बाहर निकली। रिपोर्ट में बताया कि चिकित्सक के मरोडऩे से उसके हाथ में फे्रैक्चर भी हो गया। जिसका उपचार चल रहा है।

बहन व पति से की मारपीट
पीडि़त महिला ने बताया कि जब वह घर पहुंची तो उसने घटना की जानकारी पति व बहन को दी। इस पर दोनों चिकित्सक के पास उलाहना देने पहुंचे। पर चिकित्सक ने उनके साथ भी अभद्रता करते हुए मारपीट की। रिपोर्ट में आरोपी चिकित्सक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

दो दिन में दूसरे चिकित्सक पर आरोप
सीकर में दो दिन में चिकित्सक के खिलाफ बलात्कार का दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले लक्ष्मणगढ़ थाने में नर्स ने चिकित्सक के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि सरकारी अस्पताल के चिकित्सक ने नर्सिंग भर्ती में चयन के नाम पर पहले तो उससे 13 लाख रुपए ले लिए। बाद में उन्हें लौटाने के नाम पर घर बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया।


यह भी पढ़ें-हुस्न की हसीना से सावधान: जो Video कॉल पर बात करते-करते उतार देती कपड़े, एक राज के लिए सबकुछ करने को तैयार

यह भी पढ़ें-डॉक्टर और नर्स की ड्रर्टी कहानी: पति के इलाज के बहाने मिलते, फिर चेट पर दिखाते प्राइवेट पार्ट...अब ट्विस्ट

यह भी पढ़ें-बाप-बेटी के शारीरिक संबंधों की कहानी चौंका देगी: दोनों को मौत भी हो गई, बेटे ने बयां किया शॉकिंग सच

यह भी पढ़ें-20 साल छोटी भतीजी के प्यार में चाचा दीवाना, बिना शादी के 17 दिन तक मनाया हनीमून

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios