Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्कूल से निकाला तो प्रिंसिपल की जान का दुश्मन बना छात्र, चलाई तीन गोली, टेबल के नीचे छिपकर बचाई जान

राजस्थान के धौलपुर में एक छात्र ने स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल पर गोली चलाई। प्रिंसिपल ने टेबल के नीचे छिपकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने छात्र को पकड़ लिया है। उसे एक साल पहले स्कूल से निकाल दिया गया था।

Student entered in school and fired at principal Rajasthan Dholpur VVA
Author
Dholpur, First Published Dec 4, 2021, 11:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

धौलपुर। राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर (Dholpur) में एक छात्र ने प्राइवेट स्कूल में फायरिंग की। छात्र स्कूल में आए दिन उपद्रव करता था, जिससे परेशान होकर प्रिंसिपल ने उसे स्कूल से निकाल दिया था। छात्र को यह बात नागवार गुजरी। वह कट्टा लेकर स्कूल में आ धमका और प्रिंसिपल पर गोली चला दी। 

प्रिंसिपल ने टेबल के नीचे छिपकर जान बचाई। छात्र ने एक के बाद एक तीन राउंड फायर किए। गोली चलने से स्कूल में अफरा-तफरी मच गई। क्लास में मौजूद छात्र बाहर की ओर भागे। इसी बीच प्रिंसिपल की जान खतरे में देख बाकी शिक्षक उन्हें बचाने के लिए दौड़े। इस दौरान गोली चला रहा छात्र भाग निकला। घटना शनिवार सुबह की है। प्रिंसिपल ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद सदर थाना की पुलिस ने नाबालिग छात्र को पकड़ लिया। प्रिंसिपल ने छात्र के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज कराया है।

10वीं क्लास में पढ़ता था छात्र
छात्र सदर थाना क्षेत्र स्थित केशव विद्या मंदिर स्कूल में पढ़ता था। प्रिंसिपल भगवान त्यागी ने कहा कि वह एक साल पहले तक स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ता था। कई शिक्षकों ने उसके उपद्रव की शिकायत की थी। हमने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं सुधरा। इसके बाद टीसी काटकर उसे स्कूल से निकाल दिया गया। इसके चार दिन बाद ही वह तलवार लेकर स्कूल पहुंच गया था। उस समय हमलोगों ने छात्र के परिजनों को बुलाकर समझाया था और उसे छोड़ दिया था। 

फायरिंग के मामले में छात्र का भाई है फरार
थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने बताया कि प्रिंसिपल की शिकायत पर छात्र को पकड़ा गया है। उसके पास से अवैध कट्टा और कारतूस जब्त किया गया है। कुछ दिन पहले नेकपुर गांव में फायरिंग के मामले में आरोपी छात्र का भाई फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में Corona से दहशत: लगाया गया कर्फ्यू, दूध और दवा की दुकानें भी बंद..तैनात पुलिस

मध्य प्रदेश में 49 बच्चों ने खाया जहरीला फल, स्कूल और प्रशासन में मचा हड़कंप..अस्पताल में भर्ती सभी बच्चे...

चंद मिनटों में खत्म हो गया हंसता-खेलता परिवार: कोई चीख भी नहीं सका, 4 साल का बेटा मौत के मुंह से बचा जिंदा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios