Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में खौफनाक एक्सीडेंट: दो ट्रेलर भिड़े और सेकंडों में जिंदा जलकर मर गए ड्राइवर और क्लीनर

ये हादसा किशनगढ़ (Kishangarh) में जयपुर-अजमेर हाइवे (Jaipur ajmer Highway) पर हुआ। दोनों ट्रेलर में टक्कर के बाद आग लग गई। इसमें एक ट्रेलर के ड्राइवर और क्लीनर जिंदा जल गए। ये हादसा जिसने देखा, वो सिहर गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
 

Two trailers collided in Kishangarh on Jaipur highway caught fire and one driver cleaner was burnt to death
Author
Ajmer-Jaipur Expressway, First Published Oct 23, 2021, 12:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर-अजमेर हाइवे (Jaipur ajmer Highway) पर दिलदहला देने वाला हादसा सामने आया है। यहां शुक्रवार देर रात दो ट्रेलर में टक्कर होते ही आग लग गई। देखते ही देखते दोनों वाहन हाइवे पर धूं-धूंकर जलने लगे और कुछ ही पलों में एक ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर की जिंदा जलकर मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, किशनगढ़ में ये हादसा शुक्रवार रात करीब 12 बजे हुआ। यहां जयपुर-अजमेर हाइवे पर फायर स्टेशन के सामने दोनों ट्रेलर में आमने-सामने टक्कर हुई। हादसे के पीछे एक बार फिर बड़ी लापरवाही सामने आई। बताया गया कि शॉर्टकट के चलते जयपुर से अजमेर की तरफ रॉन्ग साइड में एक ट्रेलर आ रहा था। ये खाली भी था। इसी बीच, सामने से सीमेंट से भरा दूसरा ट्रेलर आ गया और दोनों में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में रॉन्ग साइड चलने वाले खाली ट्रेलर के चालक और क्लीनर जिंदा जल गए। ये सब चंद सेकेंड के अंदर हुआ। टक्कर के बाद ट्रेलर ने आग पकड़ ली। मौके पर भीड़ लग गई और दोनों तरफ का ट्रैफिक जाम हो गया।

दो बहनों ने साथ उठाया खौफनाक कदम: रेल पटरी पर रख दिया सिर..कट गई गर्दन और दर्दनाक मौत

दोनों की पहचान नहीं हो पाई है...
हादसे में दूसरे ट्रेलर का चालक यज्ञनारायण घायल हो गया, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर दमकल टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। गांधीनगर पुलिस ने  क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को हटवाया और यातायात सुचारू कराया। बाद में ट्रेलर चालक और खलासी के जले हुए क्षत-विक्षत शवों को मॉर्च्युरी में भेजा गया। दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने ट्रेलर नंबरों के आधार पर मालिक को सूचना दी है। 

दर्दनाक मौत: पटरी पर बैठ पहले जीजा को बोला- मैं मरने जा रहा हूं, फिर भाई को कॉल किया, तभी सामने से आ गई ट्रेन

हाइवे पर पहले भी हो चुके हादसे
अजमेर-जयपुर हाइवे पर पहले भी कई बड़े हादसे हो चुके हैं, जिसके बाद प्रशासन ने डिवाइडर के कट को बंद करवा दिया था, लेकिन अब इसे दोबारा खोल दिया गया है। ऐसे में वाहन चालक ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करते हैं और शॉर्टकट के जरिए गुजरने लगते हैं।

खूबसूरत कपल की दर्दनाक मौत: जिस बेटी की खातिर घूमने गए थे विदेश, उसे ही अकेला छोड़कर चले गए कारोबारी दंपती

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios