Asianet News HindiAsianet News Hindi

Vicky Kaushal Katrina Kaif Marriage : कैट-विकी की शादी में आएगा अंबानी परिवार, आज सुबह हल्दी और शाम को संगीत

आज भी इस रॉयल वेडिंग में संगीत का कार्यक्रम चलेगा। इससे पहले सुबह हल्दी सेरेमनी होगी। शाम 7.30 बजे शादी के लिए संगीत की महफिल सजेगी। इसमें पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी अपनी आवाज का जादू चलाएंगे। कल (9 दिसंबर) को दोपहर में सेहरा बंदी की रस्म होगी। इसके बाद फाइनली विक्की और कैटरीना सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

Vicky Kaushal Katrina Kaif Marriage Ambani family will attend Kat Vicky wedding Haldi ceremony and Todays Haldi and Sangeet UDT
Author
Sawai Madhopur, First Published Dec 8, 2021, 10:06 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सवाई माधोपुर। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की रस्में राजस्थान (Rajasthan) के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) के सिक्स सेंसेज फोर्ट (Six Senses Fort) में शुरू हो गई हैं। दोनों की शादी का कार्यक्रम कल (7 दिसंबर) संगीत सेरेमनी (sangeet Ceremony) और मेहंदी (Mehndi) के साथ शुरू हो गया है। इस शादी में शामिल होने के लिए कई सेलिब्रिटी राजस्थान आ रहे हैं। इवेंट कंपनी की तरफ से तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। इस रॉयल वेडिंग में अंबानी परिवार (Mukesh Ambani family) भी मेहमान बन सकता है। यही वजह है कि यहां ओबराय होटल में 5 रूम रिजर्व रखे गए हैं। हालांकि, अभी तक अंबानी परिवार के सदस्य सवाई माधोपुर नहीं पहुंचे हैं। चर्चा है कि शादी में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विराट-अनुष्का (Virat-Anushka) समेत अन्य सेलिब्रिटी भी आ सकते हैं।

बता दें कि आज भी इस रॉयल वेडिंग में संगीत का कार्यक्रम चलेगा। इससे पहले सुबह हल्दी सेरेमनी होगी। शाम 7.30 बजे शादी के लिए संगीत की महफिल सजेगी। इसमें पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी अपनी आवाज का जादू चलाएंगे। कल (9 दिसंबर) को दोपहर में सेहरा बंदी की रस्म होगी। इसके बाद फाइनली विक्की और कैटरीना सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके बाद डिनर और पूल पार्टी का आयोजन होगा। इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स के साथ शादी में शामिल होने आए सेलिब्रिटी भी हिस्सा लेंगे। अभी तक करीब 50 से ज्यादा मेहमान पहुंच चुके हैं। इस शादी में 120 मेहमानों आने की जानकारी प्रशासन को दी गई है।

वेडिंग लुक की जिम्मेदारी अनीता के पास... 
कैटरीना के वेडिंग लुक को अनीता श्रॉफ अदजानिया स्टाइल कर रही हैं। वे सोमवार को ही जयपुर पहुंची थीं। इसके बाद वेडिंग वेन्यू आकर तैयारियों को अपने हाथ में लिया था। कैटरीना जब सवाई माधोपुर आई थीं, तब उन्होंने ट्रैवल आउटफिट के रूप में येलो कलर का अनामिका खन्ना का डिजाइन किया शरारा सूट पहना था। फ्लाइट में उनके साथ मां सुजैन टरकोटे भी थीं। इसाबेल और नताशा समेत उनकी बहनें अलग-अलग फ्लाइट से जयपुर पहुंची थीं।

इन वीआईपी गेस्ट आ सकते हैं
इस रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, करण जौहर, रितिक रौशन, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के लिए ओबरॉय होटल में रूम बुक किए हैं। अक्षय कुमार का रूम ताज होटल में बुक है। हालांकि, अभी ये सभी स्टार्स चौथ का बरवाड़ा नहीं पहुंचे हैं। आज शाम या कल तक इनके पहुंचने की उम्मीद है।

बिना सिक्योरिटी कोड के एंट्री नहीं
शादी में सिक्योरिटी को लेकर खास ख्याल रखा जा रहा है। बिना सिक्योरिटी कोड के किसी मेहमान को एंट्री नहीं दी जा रही है। मंगलवार को भी कुछ गाड़ियों का काफिला पहुंचा था। बिना सिक्योरिटी कोड उन्हें एंट्री नहीं दी गई। मंगलवार को नेहा धूपिया, अंगद बेदी, फिल्म डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर और एक्ट्रेस शारवरी बाघ सिक्स सेंसस पहुंचे थे। साथ ही कुछ सेलिब्रिटी किड्स भी शादी में हिस्सा ले रहे हैं। मेहमानों को अपने मोबाइल फोन को विवाह स्थल पर ले जाने पर प्रतिबंध है और नो-फोटो शेयरिंग पॉलिसी भी है।

Katrina Kaif Vicky marriage: कैटरीना को लेने स्पेशल बग्गी से जाएंगे विक्की, जानें बारात की धांसू तैयारी

Katrina Kaif Vicky marriage: यहां जानिए शादी का पूरा शेड्यूल, आज संगीत, कल हल्दी और 9 की शाम सातफेरे लेंगे

Vicky Kaushal Katrina Kaif Marriage : एयरपोर्ट पर PM के लिए रिजर्व गेट से कटरीना कैफ, विक्की कौशल की एग्जिट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios