Asianet News HindiAsianet News Hindi

Box Office Clash: इनसे बचने साउथ के इस सुपरस्टार ने लिया था 1 फैसला, लेकिन अब इनके साथ पड़ेगा भिड़ना

सिनेमाघरों के खुलने की घोषणा के साथ फिल्ममेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज डेट जारी कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में कई सारी फिल्मों की रिलीज डेट सामने आई। इनमें से कुछ मेकर्स को दूसरी फिल्मों के साथ क्लैश से बचने के लिए डेट तक बदली। 

allu arjun pushpa to clash with chiranjeevi ram charan film acharya release on same day
Author
Mumbai, First Published Oct 5, 2021, 7:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सिनेमाघरों के खुलने की घोषणा के साथ फिल्ममेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज डेट जारी कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में कई सारी फिल्मों की रिलीज डेट सामने आई। इनमें से कुछ मेकर्स को दूसरी फिल्मों के साथ क्लैश से बचने के लिए डेट तक बदली लेकिन अभी भी कुछ फिल्में ऐसी है जो बॉक्सऑफिस पर एक-दूसरे को टक्कर दे सकती है। इसी बीच एक और धमाकेदार खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन  (Allu Arjun)  की फिल्म पुष्पा (Pushpa) को क्लैश से बचाने के लिए इसकी डेट चेंज करनी पड़ी थी। लेकिन अब खबर है अल्लू को टक्कर देने बाप-बेटे की जोड़ी आ रही है। दरअसल, अल्लू की फिल्म पुष्पा इसी साल 17 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इसी बीच खबर है कि चिरंजीवी (Chiranjeevi) और राम चरण (Ram Charan) की फिल्म आचार्य (Acharya) भी इसी दिन रिलीज हो रही है। हालांकि, इनकी फिल्म की रिलीज डेट की अभी ऑफिशियल अनांउसमेंट नहीं हुई है।


हाल ही में घोषित की थी फाइनल रिलीज डेट
पुष्पा के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की फाइनल रिलीज डेट की घोषणा की थी। मेकर्स ने बताया था कि फिल्म क्रिसमस से एक हफ्ते पहले यानी कि 17 दिसंबर को रिलीज होगी। मेकर्स ने ट्वीट कर लिखा- इस दिसंबर थिएटर्स में पुष्पाराज के आने से धमाका होने वाला है। #PushpaTheRise 17 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन  पर रिलीज की जाएगी। #PushpaTheRiseOnDec17. दरअसल, पुष्पा का पहला भाग इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होना था और इसकी सीधी टक्कर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 83 से होती, लेकिन फिर मेकर्स ने अपना प्लान चेंज कर दिया और फिल्म की नई डेट बताई। अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो यह जानकारी भी सामने आई है कि पुष्पा के मेकर्स अब अपनी फिल्म की रिलीज को अप्रैल 2022 तक स्थगित करने का फैसला कर सकते हैं। 


2 पार्ट में बनी है फिल्म पुष्पा
पुष्पा में अल्लू अर्जुन का साथ लीड रोल में रश्मिका मंदाना है।  फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है और म्यूजिक देवी श्रीप्रसाद ने दिया है। फिल्म के पहले पार्ट में अल्लू अर्जुन की टक्कर फहाद फासिल से होगी। वहीं, दूसरे पार्ट के लिए सोनू सूद का नाम सामने आ रहा है। अगर सोनू सूद फिल्म के हां करते हैं तो यह पहली बार होगा जब अल्लू अर्जुन और सोनू सूद बड़े पर्दे पर एक-दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है। फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी।


मल्टीस्टारर है आचार्य
आचार्य मल्टी-स्टारर में चिरंजीवी, राम चरण, पूजा हेगड़े, काजल अग्रवाल और सोनू सूद लीड रोल में हैं। कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म शुरू में इसी साल  13 मई को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना महामारी के कारण निर्माताओं को तारीख बदलनी पड़ी। चिरंजीवी की कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी इस प्रोजेक्ट का निर्माण कर रही है। 

 

ये भी पढ़े- मेकअप ने बिगाड़ी ऐश्वर्या राय के चेहरे की रंगत, दिखने लगी झुर्रियां, बच्चन बहू ने पहन रखे थे अजीब से कपड़े

ये भी पढ़े- नशे में धुत्त होते ही बिगड़ जाती है बॉलीवुड सेलेब्स की सूरत, ड्रिंक के बाद यूं दिखते हैं करीना-सलमान जैसे STAR

ये भी पढ़े- 10 Photos में देखें आर्यन खान की बिंदास जिंदगी, शर्टलेस होने से लेकर इन चीजों का शौक रखता है शाहरुख का बेटा

ये भी पढ़े- आंख में आंसू, झुकी हुई गर्दन और चेहरे पर मायूसी, 8 तस्वीरों में देखें शाहरुख के बेटे आर्यन का अरेस्टिंग मूमेंट

ये भी पढ़े- जो बेटा फंसा ड्रग्स केस में उसे पैदा करते वक्त शाहरुख खान की पत्नी की बन आई थी जान पर, लगा था नहीं बचेगी

ये भी पढ़े- मैंने इतने क्राइम किए, NCB मेरा कुछ ना कर सकी...शाहरुख को दिलासा देने पहुंचे सलमान को यूजर्स ने धो डाला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios