Asianet News HindiAsianet News Hindi

Priyadarshan के बाद Baahubali के कटप्पा को भी हुआ कोरोना, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती

दुनियाभर में एक बार फिर कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है। अब खबर है कि फिल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

baahubali actor sathyaraj hospitalised after testing covid 19 positive KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 8, 2022, 1:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दुनियाभर में एक बार फिर कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है। आमजन से लेकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स तक इस वायरस की शिकार हो रहे है। अब खबर है कि फिल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज (Sathyaraj) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है। हालांकि, अभी तक उनकी हेल्थ से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म मेकर वामसी शेखर ने ट्विटर के जरिए इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- "एक्टर #सत्यराज ने #COVID19 के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। बता दें कि सत्यराज से पहले फिल्म मेकर्स प्रियदर्शन (Priyadarshan) को कोरोना होने की खबर सामने आई थी। 


सबसे बड़ा माइलस्टोन फिल्म बाहुबली 
सत्यराज की जिंदगी का सबसे बड़ा माइलस्टोन फिल्म बाहुबली थी। 'कटप्पा' का आइकोनिक किरदार निभाकर सत्यराज ने करोड़ों लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है। सत्यराज कटप्पा के रोल के लिए डायरेक्टर राजमौली की पहली पसंद नहीं थे। सबसे पहले ये रोल मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल को ऑफर किया गया था। हालांकि बाद में मोहनलाल ये फिल्म नहीं कर पाए और इस फिल्म में सत्यराज की एंट्री हो गई। सत्यराज के फिल्मी करियर की बात करें तो 22 साल की उम्र में उन्होंने फिल्मों में अपने करियर को बनाने की ठान ली थी। हालाकि उनकी मां नहीं चाहती थी कि वे एक्टर बनें। 1978 में आई फिल्म 'सत्तम एन कईइल' में उन्होंने बतौर एक्टर फिल्मों में डेब्यू किया। इसके बाद वे प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में काम करने लगे। हालांकि लीड एक्टर के तौर उन्होंने 1985 में आई फिल्म 'सावी' काम किया था। तमिल और तेलुगु फिल्म के अलावा सत्यराज कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने 'चेन्नई एक्सप्रेस' में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पिता का किरदार निभाया था। 


इन्हें भी हुआ कोरोना
आपको बता दें कि विशाल ददलानी, सोनू निगम, संगीत निर्देशक एस थमन, स्वरा भास्कर सहित कई सेलेब्स फिलहाल कोविड 19 से संक्रमित हैं। इसके पहले करीना कपूर खान, महीप कपूर, शनाया कपूर, नोरा फतेही, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर सहित कई सेलेब्स कोरोना से जंग लड़ चुके हैं।

 

ये भी पढ़ें
Nanda Anniversary: 50 पार करने के बाद की थी सगाई, लेकिन 1 खौफनाक हादसे के कारण नहीं बन पाई सुहागन

Nusrat Jahan Birthday: प्यार, शादी और फिर धोखा, कुछ ऐसे विवादों से भरी पड़ी है एक्ट्रेस की लाइफ

Yash Birthday: करोड़ों की प्रॉपर्टी का मालिक है साउथ सुपरस्टार लेकिन इस कारण पापा आज भी हैं बस ड्राइवर

Sagarika Ghatge Birthday: नेशनल लेवल की हॉकी प्लेयर सागरिका कैसे बनी क्रिकेटर जहीर की हमसफर, जानें लव स्टोरी

Irrfan Khan Birthday: मौत से पहले पत्नी बच्चों के लिए इतनी प्रॉपर्टी छोड़ गए इरफान, 1 फिल्म के लेते थे इतने Cr

दुधमुंही बेटी से Corona के चलते 36 घंटे से दूर है Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस, ब्रेस्टफीड कराने में आ रही दिक्कत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios