Asianet News HindiAsianet News Hindi

GODFATHER: आखिर मिल गया चिरंजीवी-सलमान खान की फिल्म को खरीदार, इतने करोड़ में बिके डिजीटल राइट्स

चिरंजीवी फिल्म गॉड फादर को लेकर चर्चा में बने हुए है। हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि उनकी फिल्म को खरीदार नहीं मिल रहे है लेकिन अब ऐसा नहीं है। उनकी फिल्म को खरीदार मिल गए है और मूवी के डिजीटल राइट्स करोड़ों में बिके हैं।

chiranjeevi salman khan film godfather digital rights sold for 57 crore rupee as per reports KPJ
Author
First Published Sep 21, 2022, 10:12 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. हाल ही में खूबर आई थी कि मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म गॉडफादर  (Godfather) मुश्किल दौर से गुजर रही है और इसे कोई खरीदार नहीं मिल रहा है। लेकिन अब एक खुश करने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो चिरंजीवी की फिल्म को खरीदार मिल गया है और इसके डिजीटल राइट्स करीब 57 करोड़ रुपए में बिके हैं। हालांकि, चिरंजीवी इस फिल्म के राइट्स 85 करोड़ रुपए में बेचना चाहते है थे लेकिन डील 57 करोड़ रुपए में फाइनल हुई। ये डील ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ तय हुई है। ये डील फिल्म के तेलुगु और हिंदी वर्जन के लिए हुई है। वहीं, आपको बता दें कि चिरंजीवी की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फैन्स फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे है। 


गॉडफादर में सलमान खान
आपको बता दें कि चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में सलमान खान (Salman Khan) कैमियो करते नजर आएंगे। ये पहली बार होगा जब चिरंजवी-सलमान एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सामने आ रही जानकारी की मानें तो फिल्म में चिरंजीवी गॉडफादर का किरदार निभा रहे है और सलमान उनके छोटे भाई बने है। फिल्म के निर्देशक मोहन राजा है। फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ रुपए है। चिरंजीवी-सलमान के अलावा फिल्म में सत्यदेव कंचाराना, पुरी जगन्नाथ और नयनतारा लीड रोल में है। हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक गाना सामने आया था, जिसमें चिरंजीवी के साथ सलमान भी नजर आए थे। आपको बता दें कि 5 अक्टूबर को चिरंजीवी को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिलने वाली है। दरअसल, इसी दिन नागार्जुन की फिल्म घोस्ट भी रिलीज हो रही है।


चिरंजीवी का करियर
आपको बता दें कि चिरंजीवी को साउथ इंडस्ट्री का मेगा स्टार माना जाता है। उन्होंने साउथ की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। उनका बेटा राम चरण भी सुपरस्टार है, जिनकी फिल्म आरआरआर इसी साल रिलीज हुई थी, जिससे बॉक्स ऑफिस पर हंगामा कर दिया था। वैसे, आपको बता दें कि बाप-बेटे दोनों ने ही बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन ही यहां सुपरफ्लॉप साबित हुए। वहीं, हाल ही में दोनों की फिल्म आचार्य भी आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी।

 


ये भी पढ़ें
10,293 Cr. की प्रॉपर्टी है SRK-सलमान-आमिर के पास, जानें कौन सबपर भारी, 1 तो कमाता है हर दिन इतने करोड़

BOX OFFICE का 263 दिन का हाल, आमिर-अक्षय-अजय सब FLOP, रिलीज हुई 60 फिल्मों में सिर्फ 6 HIT

22 साल के करियर में करीना कपूर ने दी 24 FLOP, करोड़ों के बजट की 7 फिल्में लागत वसूलने को तरसी

इस TV एक्ट्रेस को गुजारा चलाना हो रहा मुश्किल, 8 साल की बेटी की मां को मजबूरी में करना पड़ रहा ये काम

कमरा बंद कर जब बॉलीवुड के इस विलेन को KISS करती रंगे हाथ पकड़ी गई थी कैटरीना कैफ, जानें फिर क्या हुआ

बिकिनी में मचाया Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की पाखी ने बवाल, बोल्ड PHOTOS से धड़काया फैन्स का दिल

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios