Asianet News HindiAsianet News Hindi

Jai Bhim Controversy: फिल्म के एक और सीन पर मचा बवाल, मेकर्स को पता चला तो आनन फानन में हटवाया

कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई साउथ एक्टर सूर्या (Suriya) की फिल्म 'जय भीम' (Jai Bhim) लगातार विवादों में फंसती जा रही है। हाल ही में प्रकाश राज (Prkash Raj) के एक सीन पर हुए विवाद के बाद अब फिल्म के एक और सीन पर बवाल मच गया है। मेकर्स को जैसे ही इसके बारे में पता चला तो उन्होंने आनन-फानन में इसे हटा दिया है।

Jai Bhim film controversy on one more scene entertainment news kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2021, 3:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई साउथ एक्टर सूर्या (Suriya) की फिल्म 'जय भीम' (Jai Bhim) लगातार विवादों में फंसती जा रही है। फिल्म की तारीफ के साथ ही साथ इसके आलोचकों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। फिल्म को लेकर एक नहीं बल्कि कई विवाद चल रहे हैं। हाल ही में प्रकाश राज (Prakash Raj) के एक सीन पर हुए विवाद के बाद अब फिल्म के एक और सीन पर बवाल मच गया है। मेकर्स को जैसे ही इसके बारे में पता चला तो उन्होंने आनन-फानन में इसे हटा दिया है।

दरअसल, फिल्म में एसआई गुरुमूर्ति का किरदार निभाने वाले एक्टर तामिज ने नेगेटिव रोल निभाया है। फिल्म में उन्हें बेहद क्रूर रोल करते हुए दिखाया गया है। फिल्म के एक सीन में जब तामिज घर पर बैठे होते हैं तो उनके पीछे दीवार पर लगे कैलेंडर पर एक कम्युनल सिंबल नजर आता है। इसी सिंबल को लेकर लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है। जब ये मामला बढ़ते-बढ़ते मेकर्स के कानों तक पहुंचा तो उन्होंने इसे गंभीरता से लिया और कैलेंडर से उस निशान को हटाकर उसकी जगह दूसरी फोटो लगा दी।

हिंदी के अपमान का लगा आरोप : 
बता दें कि इससे पहले फिल्म के एक सीन में एक आदमी हिंदी में बात करता नजर आता है। इसी बीच प्रकाश राज उसे जोर से थप्पड़ मार देते हैं। इस पर वो शख्स सवाल पूछता है कि आखिर उसे थप्पड़ क्यों मारा गया। जवाब में प्रकाश राज कहते हैं- तमिल में बात करो। फिल्म क्रिटिक रोहित जायसवाल समेत कई लोगों ने इस सीन को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

कमल हासन ने की तारीफ : 
कुछ लोगों ने जहां 'जय भीम' के इस सीन की आलोचना की, वहीं कई ऐसे भी हैं जिन्होंने प्रकाश राज के किरदार की तारीफ की है। तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन और कमल हसन ने फिल्म और स्टारकास्ट की जमकर तारीफ की है। सूर्या की एक्टिंग भी लोगों को पसंद आ रही है। बता दें कि फिल्म का डायरेक्शन टीजे ज्ञानवेल ने किया है।  

जातिगत भेदभाव पर बेस्ड है फिल्म : 
जय भीम जातिगत भेदभाव और पुलिस की प्रताड़ना पर बेस्ड मूवी है। फिल्म की पूरी कास्ट ने अच्छा काम किया है। फिल्म को ना केवल साउथ बल्कि नॉर्थ में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म का प्रोडक्शन सूर्या ने अपनी पत्नी और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका के साथ मिलकर किया है। फिल्म में राजिश विजयन, राव रमेश, के मणिकंदन, लिजोमोल जोस और तामिज ने काम किया है।  

ये भी पढ़ें -

2 साल की बेटी लिए Karanvir Bohra के घर पार्टी में पहुंची Balika Vadhu की एक्ट्रेस, इस वजह से नहीं आया पति

आखिर कौन था वो शख्स जो चाहता था Bhagyashree के साथ घिनौनी हरकत करें Salman Khan, उड़ गई थी एक्ट्रेस की नींद

Anushka Shetty Birthday: 2 भाइयों की इकलौती बहन हैं Bahubali की देवसेना, कभी ड्राइवर को दी थी इतने लाख की CAR

Rani Mukerji शादी के बाद भी इस शख्स पर छिड़कती हैं जान, पहले से हैं 6 साल की एक बेटी की मां

पीली साड़ी, सिर पर पल्ला और बिना मेकअप Diwali पूजा करती दिखी Priyanka Chopra, पति का हाथ थामे की आरती

Bachchan का दिवाली सेलिब्रेशन: बेहद खूबसूरत दिखी Aishwarya Rai तो इस मामले में मां को टक्कर देती नजर आ बेटी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios