Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kantara: ऋषभ शेट्टी की कांतारा का केंद्र सरकार पर चला जादू, BJP- RSS भी कर रही सपोर्ट

केंद्रीय मंत्री पूयूष  गोयल ने तीन दिवसीय ग्लोबल इन्वेस्टर्स के उद्घाटन समारोह के दौरान फिल्म के बारे में चर्चा की है ।  BJP- RSS  कार्यकर्ताओं के साथ फिल्म देखने वाली वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी फिल्म के डायरेक्शन की जमकर तारीफ की है।

Kantara Rishabh Shettys Kantara magic has also worked on the government Piyush Goyal Nirmala Sitharaman rps
Author
First Published Nov 3, 2022, 11:55 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क ।  कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' की पॉप्युलैरिटी लगातार बढ़ती चली रही है। बुधवार यानि 2 नवंबर को केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ( Union Commerce and Industry Minister Piyush Goyal) ने इस मूवी की जमकर तारीफ की है। गोयल ने तीन दिवसीय ग्लोबल इन्वेस्टर्स के उद्घाटन समारोह के दौरान फिल्म के बारे में चर्चा की है । फिल्म देखने वाली वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी फिल्म के डायरेक्शन की जमकर तारीफ की है। 

मल्टीनेशनल कंपनियां कर्नाटक में करेंगी बड़ा निवेश 
गोयल इस फिल्म से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से कांतारा की सक्सेस को जरुर ध्यान में रखें। गोयल ने फिल्म का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे सैन फ्रांसिस्को में फॉर्च्यून 500 कंपनियों ने उनके साथ चर्चा की कि वे अपने बिजनेस  को बढ़ाने के लिए कर्नाटक और बेंगलुरु को कैसे देखते हैं।

गोयल ने बताया कि "फॉर्च्यून 500 कंपनियों के अधिकारियों से चर्चा करके उन्हें समझ में आया कि वह बेंगलुरु और कर्नाटक के दूसरे हिस्सों में अपनी कंपनियों की सेवाएं शुरू करना चाहते हैं। इस दौरान गोयल ने कहा कि ये सब  फिल्म कांतारा के चलने जैसा है। इस दौरान पूरे मंच पर ठहाके लगने शुरू हो गए।  

उन्होंने कहा कि यह फिल्म एक कम बजट की फिल्म थी जिसमें बहुत कम इंवेस्ट किया गया था जिसमें कर्नाटक के आर्ट और कल्चर को दिखाया गया था। ये फिल्म अब जमकर बिजनेस कर रही है। 

फिल्म ने लागत से 20 गुना अधिक कमाई की
“मुझे पता है कि यह एक सुपरहिट, एक ब्लॉक बस्टर फिल्म है, सीएम बसवराज बोम्मई ने मुझे बताया कि यह बहुत पहले ही अपनी लागत से 20 गुना ज्यादा कमा चुकी है। गोयल ने बताया कि  मेरे गणित के मुताबिक ये मूवी 16 करोड़ के इंवेस्टमेट से बनी थी, जो अब तक 300 करोड़ रुपये कमा चुकी है।  मुझे लगता है कि इसे यहां इंडस्ट्री के सभी टॉप लोगों द्वारा ये नोट किया जाना चाहिए।   

गोयल ने आगे बताया कि, कर्नाटक में व्यापार और इंडस्ट्री के लिए जो पारिस्थितिकी तंत्र बनाया गया है, वह राज्य में इंवेस्टमेंट के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को अट्रेक्ट करता रहेगा।

निर्मला सीतारमण ने देखी फिल्म 
निर्मला सीतारमण, जो उस दौरान मंच पर मौजूद थीं, उन्होंने उसी शाम  बीजेपी और आरएसएसके स्वयंसेवकों के साथ फिल्म देखी। बाद में, उन्होंने ट्वीट किया, “स्वयंसेवकों और शुभचिंतकों की एक टीम के साथ बेंगलुरु में #KantaraMovie देखी। इस बेहतरीन तरीके से बनाया गया है। फिल्म तुलुवनाडु और करावली की ट्रेडीशन और कल्चर को दर्शाती है।” के अनुसार, राजेश पद्मर (आरएसएस प्रांत सह प्रचार प्रमुख)  जो  सिनेमा हॉल में सीतारमण के साथ थे, उन्होंने ऋषभ शेट्टी को कॉल करके कांतार फिल्म के लिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी थी। 

ये भी पढ़ें- 
अभिषेक बच्चन संग ऐश्वर्या राय की 8 में से 5 फ़िल्में फ्लॉप, तीन 10 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाईं
500 Cr की Adipurush के मेकर्स को इस सुपरस्टारने दिया झटका, प्रभास की फिल्म को लेकर लेना पड़ा फैसला
विराट कोहली के होटल के बेडरूम का वीडियो लीक, भड़की अनुष्का शर्मा ने लगाई जमकर फटकार
6 PHOTOS: हाईट में मॉम ऐश्वर्या राय को टक्कर दे रही बेटी, आराध्या बच्चन की क्यूट स्माइल ने जीता दिल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios