Asianet News HindiAsianet News Hindi

1250 करोड़ कमाने वाली 'KGF Chapter 2' के कासिम चाचा के पास नहीं इलाज के पैसे, लगाई मदद की गुहार

अभिनेता हरीश रॉय ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में आपबीती साझा की है। उनकी मानें तो उन्होंने अपने साथियों और प्रशंसकों से आर्थिक मदद की अपील के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, लेकिन उन्होंने इसे पोस्ट नहीं किया।

KGF Chapter 2 Fame Kasim Chacha Aka Harish Roy Betteling From Fourth Stage Cancer, Seeking Financial Help GGA
Author
First Published Aug 27, 2022, 10:50 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'KGF' फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों में कासिम चाचा का रोल करने वाले अभिनेता हरीश रॉय मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। उन्हें चौथी स्टेज का गले का  कैंसर है और उनकी सेहत बिगड़ती जा रही है। हाल ही में एक बातचीत के दौरान हरीश ने खुलासा किया कि वे इस बीमारी से पिछले तीन साल से जूझ रहे हैं। उन्होंने बताया कि वे थायरॉइड से जूझ रहे थे, जो बाद में कैंसर में तब्दील हो गई।

हरीश के पास इलाज के पैसे तक नहीं

हरीश ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके हालात ऐसे हैं कि उनके पास इलाज कराने तक के पैसे नहीं हैं। उन्होंने बताया कि शुरुआत में वे इस बीमारी के बारे में छुपाते रहे, क्योंकि उन्हें डर था कि उनके हाथ से कुछ प्रोजेक्ट्स निकल सकते हैं। उन्होंने बताया कि 'केजीएफ चैप्टर 2' में बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ शूटिंग करने का एक कारण यह भी था कि उन्हें अपने गले की सूजन को छुपाना था।

फिल्मों क्वे लिए सर्जरी टालते रहे

हरीश ने बताया कि पहले वे अपनी सर्जरी टालते गए, क्योंकि वे अपनी 'KGF Chapter 2' जैसी फिल्मों की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब चूंकि कैंसर चौथी स्टेज में पहुंच गया है तो चीजें उनके हाथ से निकलती जा रही हैं। हरीश ने अपने कलीग्स और फैन्स से आर्थिक मदद की गुहार लगाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड किया था। लेकिन उनमें इसे जारी करने की उनकी हिम्मत नहीं हुई। क्योंकि वे अपने काम को लेकर चिंतित थे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस आर्थिक संकट के बीच कन्नड़ फिल्मों के कई एक्टर्स, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

KGF Chapter 2 Fame Kasim Chacha Aka Harish Roy Betteling From Fourth Stage Cancer, Seeking Financial Help GGA

25 साल से कन्नड़ फिल्मों में कर रहे काम

हरीश पिछले 25 सालों से कन्नड़ फिल्मों में काम कर रहे हैं। उन्होंने  ज्यादातर फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाए हैं। 'केजीएफ' के अलावा उन्हें 'जोड़ी हक्की', 'तयव्वा', 'संजू वेड्स गीता' जैसी कई शानदार फिल्मों में देखा जा चुका है।

दुनियाभर में 1250 करोड़ रुपए कमाए 'KGF Chapter 2' ने 

अब बात 'KGF Chapter 2' की करते हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ रुपए था। रॉकस्टार यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी स्टारर इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने लगभग 430 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया तो पैन इंडिया इसकी कमाई 900 करोड़ रुपए से ज्यादा रही थी। दुनियाभर में इस फिल्म की कमाई तकरीबन 1250 करोड़ रुपए रही थी।

और पढ़ें...

वह फिल्म जिसके लिए एक्ट्रेस ने तीन कैमरों के सामने कराई थी अपनी डिलीवरी, मच गया था बवाल

आर्थिक संकट से जूझ रहे पंजाबी सिंगर ने रोकर सुनाई आपबीती, दिलजीत दोसांझ ने किया दिल जीतने वाला काम

राजू श्रीवास्तव के होश में आने की ख़बरों के बीच बेटी ने जारी किया बयान, कॉमेडियन के फैन्स से की यह अपील

15 दिन में पहली बार आया राजू श्रीवास्तव को होश, खुशखबरी देते वक्त रो पड़े दोस्त सुनील पाल

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios